28 APRSUNDAY2024 10:18:06 AM
Nari

इस शख्स को डेट कर रही हैं Jhanvi Kapoor, करण के शो में एक्ट्रेस ने दिया एक बड़ा हिंट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 01 Jan, 2024 05:06 PM
इस शख्स को डेट कर रही हैं Jhanvi Kapoor, करण के शो में एक्ट्रेस ने दिया एक बड़ा हिंट

करण जौहर के controversial टॉक शो कॉफी विद करण के सीजन 8 ने बॉलीवुड गलियारों में सनसनी मचा के रखी है। हर हफ्ते सेलेब्स अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं।  वहीं अब शो के अगले एपिसोड में कपूर सिस्टर्स जाह्नवी और खुशी काउच में बैठे नजर आएंगी। हाल ही में शो का लेटेस्ट प्रोमो रिलिज किया गया है। इस दौरान करण जौहार ने रैपिड फायर राउंड में जाह्नवी के दिल का एक राज निकलवा लिया, जो सुनकर सारे हैरान है...

PunjabKesari

करण के शो में कपूर सिस्टर्स की मस्ती

करण ने इंस्टा पर एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गै। इस वीडियो में करण कपूर सिस्टर्स जाह्नवी और खूशी का वेलकम करते हैं। शो में जहां जाह्नवी अपने चाचा अनिल कपूरी की मिमक्री करती नजर आती हैं, वहीं खुशी भी अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर रिएक्ट करती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

शिखर पहाड़िया के बारे में ये क्या कह गई जाह्नवी कपूर

शो के रेपिड फायर राउंड में जाह्नवी ने अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड पहाड़िया को लेकर ऐसा कुछ कहा है, जिसके बाद उनके रिश्ते को लेकर पक्की मुहर लग गई है। दरअसल, करण  एक्ट्रेस से पूछते हैं कि उनके फोन के स्पीड डायल लिस्ट में टॉप 3 कॉनटेक्ट हैं। इसके जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं पहला नंबर पप्पा, सैकेंड खुशू और शिख्खु ( शिखर पहाड़िया)। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लश करती नजर आती हैं। ये सुन करण भी खुश हो जाते हैं। आपको बता दें कि ये मजेदार एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर गुरुवार को स्ट्रीम होगा।

PunjabKesari

Related News