27 APRSATURDAY2024 9:33:54 PM
Nari

Jhalak Dikhhla Jaa को मिल गए टॉप 5 फाइनलिस्ट्स, इस कंटेस्टेंट को विनर मान बैठे हैं लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Feb, 2024 12:46 PM
Jhalak Dikhhla Jaa को मिल गए टॉप 5 फाइनलिस्ट्स, इस कंटेस्टेंट को विनर मान बैठे हैं लोग

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 'के टॉप 5 फाइनलिस्ट्स मिल गये हैं। एफएएम तिकड़ी - फराह खान, अरशद वारसी और मलाइका अरोड़ा द्वारा प्रेरित और जज किए गए शो झलक दिखा जा को अपने टॉप 5 फाइनलिस्ट्स मिल गए हैं। इनमें कोरियोग्राफर अनुराधा अयंगर के साथ शोएब इब्राहिम, कोरियोग्राफर आकाश थापा के साथ सेलिब्रिटी टीन एक्टर अद्रिजा सिन्हा, कोरियोग्राफर सोनाली कर के साथ श्रीराम चंद्रा, कोरियोग्राफर आशुतोष पवार के साथ मनीषा रानी और कोरियोग्राफर सागर बोरा के साथ डॉक्टर एवं एक्टर धनश्री वर्मा शामिल हैं।

PunjabKesari


शोएब ने कहा- झलक दिखला जा एक परिवर्तनकारी अनुभव रहा है, जो मुझे अपनी सीमाओं से आगे ले गया और एक डांसर और एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने की चुनौती दी। हर परफॉर्मेंस आत्म-खोज का सफर रहा है, जिससे मुझे खुद को उन तरीकों से अभिव्यक्त करने की इजाजत मिली है जिनके बारे में मैंने कभी सोचा भी नहीं था। फाइनल में जीतना या हारना मेरे लिए अंतिम लक्ष्य नहीं है। श्रीराम ने साझा किया- ‘‘गायन पृष्ठभूमि से आने के कारण डांस फ्लोर पर कदम रखना मेरे लिए एक कठिन काम था। हालांकि, हर परफॉर्मेंस के साथ, मैंने खुद को आगे बढ़ाया और डांस के प्रति एक नया जुनून खोजा। चुनौतियों, सीखने के अनुभवों और यादगार पलों से भरा यह सफर किसी रोलरकोस्टर राइड से कम नहीं है।

PunjabKesari
अद्रिजा सिन्हा ने कहा- झलक दिखला जा के टॉप 5 में रहना एक सपना था जो हकीकत बन गया है! मेरे परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के अटूट समर्थन के साथ, जो इस पूरे सफर में मेरी ताकत बनाकर मेरे साथ रहे हैं, हर परफॉर्मेंस सीखने का एक खास अनुभव रहा है, जिसने मुझे खुद को चुनौती देने और एक डांसर के रूप में विकसित होने के लिए प्रेरित किया है। मनीषा रानी ने कहा- फिनाले में आना सिर्फ एक उपलब्धि नहीं है, बल्कि शो में अब तक की मेरी यात्रा का जश्न है। समापन अब करीब है, और मैं एक यादगार परफॉर्मेंस बनाने के लिए अपना सब कुछ लगा दूंगी। ऐसे शानदार और प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ मंच साझा करना सम्मान की बात है।

PunjabKesari
धनश्री वर्मा ने कहा- हर हफ्ते, मैंने खुद को अपने कंफटर् जोन से बाहर लाया है, नई डांस शैलियों को आजमाया है और रोमांचक चुनौतियों का सामना किया है। यह वो मंच है जिसने मेरी चोट के बाद डांस के प्रति मेरे जुनून को फिर से जगाया। डांस हमेशा से मेरी ज़दिंगी का अभिन्न अंग रहा है और झलक दिखला जा के जरिए मैंने कई नई शैलियों और रूपों की खोज की है। ‘झलक दिखला जा'का ग्रैंड फिनाले, 02 मार्च को रात 8 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा। वहीं सोशल मीडिया का हाल बताएं तो  विनर के तौर पर शोएब इब्राहिम का नाम सबसे ज्यादा सामने आ रहा है। एक पोल के मुताबिक ज्यादतर लोगों ने शोएब को ही डांस शो का विनर बताया है।

Related News