28 APRSUNDAY2024 7:06:51 PM
Nari

Wedding हो या रिसेप्शन खूबसूरती में चार-चांद लगाएंगे ज्वेलरी के ये यूनिक Designs

  • Edited By palak,
  • Updated: 30 Sep, 2023 11:47 AM
Wedding हो या रिसेप्शन खूबसूरती में चार-चांद लगाएंगे ज्वेलरी के ये यूनिक Designs

महिलाओं की खूबसूरती बढ़ाने में जितना मेकअप आवश्यक होता है उतना ही ज्वेलरी भी मायने रखती है। किसी भी त्योहार, पार्टी या फिर शादी के लिए महिलाएं अपनी आउटफिट को ध्यान में रखकर ही ज्वेलरी को चुनती हैं।  बदलते ट्रेंड्स के साथ ज्वेलरी का फैशन भी काफी बदल गया है। सोने के गहनों की जगह अब आर्टिफिशियल ज्वेलरी ने ले ली है। अगर आप भी अपने लुक को बेहतर बनाने के लिए ज्वेलरी के नए ट्रेंड की तलाश  में तो आज आपको कुछ ऐसे आइडियाज बताते हैं जिससे आपकी  खूबसूरती और भी ज्यादा निखर कर आएगी।

बटन साइज इयररिंग्स

वेडिंग या फिर किसी फंक्शन में आप चाहें तो  दीपिका के जैसे बटन साइज इयररिंग्स पहन सकती हैं। रुबी, एमरेल्ड या फिर मोतियों में आपको इस तरह के ईयररिंग्स के काफी डिजाइन मिल जाएंगे।  

PunjabKesari

टेम्पल ज्वेलरी

इन दिनों साउथ की फेमस टेम्पल ज्वेलरी का क्रेज काफी देखने को मिल रहा है। इस तरह की ज्वेलरी सिल्क साड़ी के साथ बेहद शानदार लगती है। इसके साथ  लॉन्ग ईयररिंग्स और हैवी मांगटीका आपकाे ट्रेडिशनल लुक देगा।   टेंपल ज्वैलरी में मूर्तियों और मंदिरों की दीवारों व स्तंभों की नक्काशी की जाती है, जो देखने में बेहद खूबसूरत लगती है।

PunjabKesari

डायमंड ज्वेलरी

डायमंड की खूबसूरती से तो हर काेई वाकिफ है। डायमंड नेकलेस जितने दिखने में खूबसूरत होते हैं स्टाइल करने में भी बेहद अच्छे होते हैं। साड़ी, लहंगा या फिर हैवी सूट आप किसी भी आउटफिट के साथ इसे आसानी से कैरी कर सकती हैं।  इसके अलावा आप डायमंड रिंग पहनकर महारानी लुक पा सकती हैं।

PunjabKesari

हूप्स

इस तरह के इयररिंग्स आजकल सभी की पहली पसंद बने हुए हैं। बाजार में आपको  इसमें काफी तरह की वैरायटी आसानी से मिल जाएगी। इन्हें स्टाइल करना आप इसलिए भी पसंद करेंगी, क्योंकि ये हर एक आउटफिट के साथ अच्छे से स्टाइल हो जाते हैं।  इसे शर्ट पैंट, ड्रेस या फिर जींस टॉप के साथ कैरी कर सकते हैं।

PunjabKesari

एमराल्ड ज्वेलरी

भीड़ से अलग दिखाने में एमराल्ड ज्वेलरी आपकी मदद कर सकती है। सिर्फ इंडियन ही नहीं वेस्टर्न लुक के साथ भी  Emerald Jewellery को कैरी करना बेहद आसान है। इसकी खासियत यह है कि इसे डायमंड,गोल्‍ड और कुंदन सभी के साथ आसानी से मैच किया जा सकता है।

PunjabKesari

सिंपल ज्वेलरी

आप चाहें तो सिंपल चेन के साथ इस तरह के छोटे-छोटे इयररिंग्स कैरी करके भी सबसे हटके और गॉर्जियस लुक पा सकती हैं। साड़ी, सूट या फिर पेंट सूट के साथ इस तरह की ज्वेलरी एकदम परफेक्ट रहेगी।

PunjabKesari

चौकर

इस तरह के नेकलेस आजकल काफी ट्रैंड में हैं। अगर आप कुछ सिंपल पहनने की सोच रही हैं तो यह आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है।

PunjabKesari

Related News