25 APRTHURSDAY2024 1:29:23 AM
Nari

माधुरी और ऐश्वर्या की भद्दी तुलना करने पर गुस्से से लाल हुई जया बच्चन, बोली- इस एक्टर को पागलखाने भेज दो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Mar, 2023 11:55 AM
माधुरी और ऐश्वर्या की भद्दी तुलना करने पर गुस्से से लाल हुई जया बच्चन, बोली- इस एक्टर को पागलखाने भेज दो

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और ‘महानायक’ अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन का गुस्सा किसी से छिपा नहीं है। अपने गुस्सैल रवैये के कारण वह कई बार  लोगों के निशाने पर आ जाती हैं। एक बार फिर जया बच्चन ने अपनी भड़ास निकाली, लेकिन इस बार पह पैपराजी से नहीं बल्कि एक एक्टर से नाराज हैं। ऐसे में उन्होंने खरी-खोटी सुनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी।

PunjabKesari
 पॉपुलर शो द बिग बैंग थ्योरी के एक एपिसोड में माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय की भद्दी तुलना की गई है। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स को कानूनी नोटिस भेजकर इस इस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से शो को हटाने की मांग की जा रही हैं। माधुरी दीक्षित पर की गई भद्दी टिप्पणी को लेकर जया बच्चन भी काफी नाराज हैं और गुस्से में उन्होंने  शो के एक्टर कुणाल नय्यर को पागल तक कह डाला।

PunjabKesari
इटाइम्स से बातचीत के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा- 'क्या ये कुणाल नायर पागल है? बड़ी गंदी जुबान है उसकी। उसे पागलखाने भेजने की जरूरत है, उसकी फैमिली से पूछना चाहिए कि उसके कमेंट को लेकर वे क्या सोचते हैं.'। सिर्फ जया बच्चन ही नहीं दीया मिर्जा और उर्मिला मातोंडकर ने भी माधुरी दीक्षित को लेकर इस्तेमाल की गई गलत भाषा का विरोध किया है। 

PunjabKesari
उर्मिला मातोंडकर ने भी अपनी नाराजगी जताते हुए कहा- मैंने यह शो नहीं देखा है, लेकिन ऐसे आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल हुआ है, तो ये दर्शाता है कि लोगों कि मानसिकता कितनी ज्यादा गंदी है। उसे क्या लगता है कि ये मजाक अच्छा लगता है? दरअसल बिग बैंग थ्योरी शो के दूसरे सीजन के पहले एपिसोड में जिम पारसंस ऐश्वर्या को 'गरीब मर्दों की माधुरी दीक्षित' कहता है, तो राज (कुणाल नायर)वह कहता है कि ऐश्वर्या राय देवी हैं और उनकी तुलना में माधुरी दीक्षित 'लेपरस प्रोस्टिट्यूट' हैं। 

PunjabKesari
 राजनीतिक विश्लेषक मिथुन विजय कुमार ने कानूनी नोटिस भेजकर इस एपिसोड को हटाने के लिए कहा है। कानूनी नोटिस में, कुमार ने कहा कि पात्र द्वारा की गई टिप्पणी न केवल आपत्तिजनक है बल्कि मानहानिकारक भी है। उन्होंने नेटफ्लिक्स से उक्त एपिसोड को हटाने का अनुरोध किया। ऐसा नहीं करने पर उन्होंने महिलाओं के खिलाफ भेदभाव को बढ़ावा देने के लिए कानूनी कार्रवाई का सामना करने की बात कही।
 

Related News