22 APRTHURSDAY2021 10:25:31 AM
Nari

बड़े पर्दे पर दिखेगी राखी सावंत की जिंदगी, जावेद अख्तर बनाएंगे बायोपिक

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Mar, 2021 02:19 PM
बड़े पर्दे पर दिखेगी राखी सावंत की जिंदगी, जावेद अख्तर बनाएंगे बायोपिक

राखी सावंत भले ही बिग बाॅस नहीं जीत सकी लेकिन घर से बाहर आने के बाद उनकी फैन फाॅलोइंग में जबरदस्त उछाल आया है। वैसे तो राखी आए दिन कभी अपनी निजी जिंदगी, कभी अपने बयान तो कभी अपनी हरकतों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। मगर इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनकी बायोपिक है। जी हां, सही सुना आप ने...राखी ने हाल ही में दावा किया है कि मशहूर लेखक जावेद अख्तर उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाने वाले हैं। 

PunjabKesari

राखी की लाइफ पर बनेगी बायोपिक 

राखी के इस बयान के बाद जहां कुछ लोग बेहद खुश हैं तो वहीं कुछ उनकी इस बात को झूठा कह रहे हैं। वहीं राखी सावंत के इस दावे पर जावेद अख्तर ने चुप्पी तोड़ी है। एक नामी वेबसाइट से बात करते हुए जावेद अख्तर ने कहा, 'राखी सही कह रही है। हम चार या पांच साल पहले एक फ्लाइट में टकराए थे। तभी राखी ने मुझे अपने बचपन के बारे में बताया था। जिसके बाद मैंने उससे कहा था कि मैं तुम्हारी जिंदगी पर स्क्रिप्ट लिखूंगा।' 

PunjabKesari

भई, अब तो जावेद अख्तर के बयान से भी यह साफ हो गया है कि राखी की रियल लाइफ पर जल्द ही फिल्म बन सकती है।

यह एक्ट्रेस निभा सकती है रोल

एक इंटरव्यू में राखी ने कहा था कि मेरी बायोपिक बहुत विवादित हो सकती है। राखी चाहती हैं कि उनकी बायोपिक में उनका किरदार सबसे पहले आलिया भट्ट निभाए। अगर आलिया उनका किरदार नहीं निभाती हैं तो वह दीपिका पादुकोण, करीना कपूर या प्रियंका चोपड़ा को इस रोल में देखना पसंद करेंगी।

PunjabKesari

Related News