06 SEPFRIDAY2024 3:24:53 PM
Nari

Jasmin Bhasin की गई आंखों की रोशनी, खुद दी जानकरी, फैंस हुए हैरान

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 21 Jul, 2024 03:57 PM
Jasmin Bhasin की गई आंखों की रोशनी, खुद दी जानकरी, फैंस हुए हैरान

नारी डेस्क: टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन किसी के पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट आए दिन शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी सेहत को लेकर कुछ ऐसा शेयर किया जिसने सबके होश उड़ा दिए। दरअसल, जैस्मिन आंखों में लेंस पहनकर एक इवेंट में पहुंची थी, जिसके बाद उनकी आंखों में तेज दर्द हुआ और उनकी रोशनी चली गई। अब हाल ही में इस बात का खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।

PunjabKesari

कॉन्टैक्ट लैंस की वजह से खराब हुआ कॉर्निया 

बिग बॉस में नजर आ चुकीं जैस्मिन भसीन ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके कॉन्टैक्ट लैंस में हुई गड़बड़ की वजह से उनका कॉर्निया खराब हो गया। उन्हें यह प्रॉब्लम 17 जुलाई से होनी शुरू हो गई थी। वह उस वक्त एक इवेंट में शामिल हुई थीं। उन्होंने कहा, "मैं 17 जुलाई को एक इवेंट के लिए दिल्ली में थी, जिसके लिए मैं तैयार हो रही थी। मुझे नहीं पता कि मेरे लेंस में क्या प्रॉब्लम थी, लेकिन उन्हें पहनने के बाद मेरी आंखों में दर्द होने लगा और दर्द धीरे-धीरे बढ़ता गया।"

PunjabKesari

 आंखों में तेज दर्द के बाद भी पूरा करना पड़ा शूट 

उन्होंने बताया कि वह आंखों में तकलीफ होने के बावजूद इवेंट में शामिल हुई थीं। उस वक्त उन्हें दिख भी नहीं रहा था। जैस्मिन बोलीं, मैं डॉक्टर के पास जाना चाहती थी, लेकिन वर्क कमिटमेंट था इसलिए मैंने पहले इवेंट और फिर डॉक्टर के पास जाने का फैसला किया। मैंने इवेंट में धूप का चश्मा पहना था और टीम ने मुझे चीजों को संभालने में मदद की, क्योंकि एक वक्त के बाद मैं कुछ भी नहीं देख पा रही थी।"

PunjabKesari

चार-पांच दिनों में हो जाएंगी ठीक 

जैस्मिन भसीन ने आगे बताया, "बाद में रात में हम एक आई स्पेशलिस्ट के पास गए, जिन्होंने मुझे बताया कि मेरा कॉर्निया खराब हो गया है और मेरी आंखों पर पट्टी बांध दी। अगले दिन मैं मुंबई चली गई और यहां अपना इलाज करा रही हूं। मुझे बहुत दर्द हो रहा है। डॉक्टरों ने मुझे बताया है कि मैं अगले चार-पांच दिनों में ठीक हो जाऊंगी, लेकिन तब तक मुझे अपनी आंखों की अच्छी देखभाल करने की जरूरत है।" जैस्मिन भसीन ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि इस फेज से गुजरना उनके लिए जरा भी आसान नहीं है। वह दर्द की वजह से सो भी नहीं पा रही हैं। 

Related News