29 APRMONDAY2024 12:30:12 PM
Nari

गणेश उत्सव पर इस तरह सज कर दिल जीत ले गई जाह्नवी, साड़ी में लगी एकदम संस्कारी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Sep, 2023 03:03 PM
गणेश उत्सव पर इस तरह सज कर दिल जीत ले गई जाह्नवी, साड़ी में लगी एकदम संस्कारी

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर उन स्टारकिड्स में से एक है जिनका फैशन हमेशा टॉप पर रहता है। वह जो भी पहनती हैं उन पर खूब फब्ता है और बात जब इंडियन लुक की हो तो उनकी खूबसूरती और बढ़ जाती है। वह कई बार अपने लुक से यह साबित कर चुकी हैं कि वह फैशन के मामले में किसी से कम नहीं है, गणेश उत्सव के दौरान भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। 

PunjabKesari
कुछ दिन पहले  गणेश चतुर्थी के मौके पर जाह्नवी कपूर  फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर बप्पा के दर्शन करने पहुंची थीं, जहां उनके लुक को देखकर सभी हैरान रह गए थे। गोल्डन कलर की साड़ी में वह सभी से हटकर और बेहद ही प्यारी नजर आ रही थी। अगर आप भी  त्योहारों में देसी लुक स्‍टाइल करना चाहती हैं तो जाह्नवी से आइडिया लेना ना भूलें

PunjabKesari
इस खूबसूरत साड़ी के साथ बालों में लगाए गजरे ने उनके ट्रेडिशनल लुक को और निखारने का काम किया था। साथ में ट्रेडिशनल ईयररिंग्स, बिंदी, बेबी पिंक लिप-शेड और आई-शैडो के साथ न्यूड मेकअप में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। सह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने अपने इस लुक से  फैंस का दिल चुरा लिया था।

PunjabKesari
अभी जाह्नवी के इस लुक के चर्चे चल  ही रहे थे कि उनके एक और साड़ी लुक ने तहलका मचा दिया। अंबानी परिवार की गणपति  पूजा में वैसे तो कई सेलेब्स बन- ठन कर पहुंचे थे, लेकिन  जाह्नवी ने अपनी खूबसूरती से पूरी लाइमलाइट लूट ली।   एक्ट्रेस ने गणपति पूजा के लिए लाइट वेट क्रीम कलर की साड़ी का चुनी, जिसे बेहद पसंद किया गया।  
 

Related News