04 MARTHURSDAY2021 4:05:34 PM
Nari

जाह्नवी ने पहली डेट को बताया डरावना, हर लड़की को बरतनी चाहिए सावधानी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Jan, 2021 02:35 PM
जाह्नवी ने पहली डेट को बताया डरावना, हर लड़की को बरतनी चाहिए सावधानी

बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है। जान्हवी अपने काम को बेहतर बनाने के लिए हमेशा मेहनत करने को तैयार रहती हैं। हालांकि जाह्नवी का नाम उनके को-स्टार्स संग जुड़ चुका है लेकिन एक्ट्रेस ने कभी भी अपने रिश्ते को जाहिर नहीं किया। वहीं अब इस बीच पहली बार जाह्नवी ने बताया कि उन्होंने एक शख्स को डेट किया था लेकिन उसके साथ उनका एक्सपीरियंस बहुत खराब रहा था। 

डेट को जाह्नवी ने बताया डरावना एक्सपीरियंस

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया कि उन्होंने काॅलेज टाइम में एक शख्स के साथ डेट पर गई थीं। मगर, वो एक्सपीरियंस बहुत खराब था। एक्ट्रेस ने उसे एक डरावना एक्सपीरियंस बताया। उन्होंने कहा, 'वो गलत था। वो कहानी गलत थी। उसने मुझे कुछ गलत कहा था और फिर मैंने कहा कि मेरे जाने का समय हो रहा है।' 

PunjabKesari

पसंद करने वालों के लिए छोड़ती है हिंट 

इसके अलावा जाह्नवी ने करीना कपूर के शो 'व्हाट वुमन वांट' पर भी अपनी डेटिंग का खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि वह खुद चीजों को शुरू नहीं करती। अगर किसी व्यक्ति में उन्हें दिलचस्पी है या फिर किसी को उनमें दिलचस्पी होती है वह उनके लिए हिंट छोड़ देती हैं। 

PunjabKesari

आंखों-आंखों में बात करती है एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने आगे कहा था, 'मैं बेहद शरारती हूं। मैं अपने हिंट देती तो हूं लेकिन उसे तब तक पूरी तरह साफ नहीं करती कि जब तक यह पता ना चले कि अगला भी मुझे पसंद करता है या नहीं। ऐसे आंखों-आंखों में बात करने का मजा भी बहुत आता है।' 

PunjabKesari

भई, यह तो थी जाह्नवी कपूर की डेटिंग लाइफ जो उनके लिए एक डरावना एक्सपीरियंस रही हैं। वहीं अगर हम उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'दोस्ताना-2' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा फिल्म 'गुड लक जैरी', 'रूहीअफ्जा' और 'तख्त' में भी जाह्नवी दिखाई देंगी।

Related News