09 FEBTHURSDAY2023 8:46:42 AM
Nari

Sa Re Ga Ma Pa:  लिटिल चैंप सिकंदर पर मेहरबान हुए जैकी श्रॉफ, खुल गई पंजाब के लड़के की किस्मत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Jan, 2023 04:42 PM
Sa Re Ga Ma Pa:  लिटिल चैंप सिकंदर पर मेहरबान हुए जैकी श्रॉफ, खुल गई पंजाब के लड़के की किस्मत

टीवी के पॉप्युलर सिंगिंग रियलिटी शो सरेगामापा 9 को अपना विनर मिल चुका है। सिक्किम की रहने वाली जेटशेन डोहना लामा ने ट्रॉफी अपने ना कर ली है। ग्रैंड फिनाले पर जहां  जेटशेन के सिर पर जीत का ताज सजा तो वहीं 9 साल के फाइनलिस्ट हर्ष सिकंदर की किस्मत भी खुल गई। 

PunjabKesari
भले ही हर्ष शो जीत नहीं पाए लेकिन उन्होंने एक्टर जैकी श्रॉफ का दिल जरूर जीत लिया। यही कारण है कि एक्टर ने उनकी मदद के लिए बड़ा ऐलान किया है। दरअसल जैकी श्रॉफ लिटिल चैंप्स ग्रैंड फिनाले में बतौर गेस्ट पहुंचे थे, इस दौरान वह सिकंदर की आवाज से बेहद प्रभावित हुए। 

PunjabKesari
हर्ष सिकंदर का परफॉर्मेंस देखकर वो इस कदर भावुक हो गए कि उसे गले लगा लिया और साथ ही ऐलान किया कि वह इस बच्चे को  लैपटॉप देंगे और साथ ही  साल भर के लिए इंटरनेट और बिजली के बिल का भुगतान करने का वादा भी एक्टर ने किया। बता दें कि पिता की मौत हाेने के चलते हर्ष अपने परिवार में इकलौता कमाने वाला है।
PunjabKesari

यह सुनकर जानने के बाद जैकी श्रॉफ ने कहा- 'मैं आपको ऑनलाइन क्लास के लिए एक लैपटॉप दूंगा, ताकि आप घर पर ही सीख और पढ़ सकें।’ उन्होंने सिकंदर से कहा- ‘आपकी आवाज इतनी प्योर है कि यह हर किसी के दिल को छू जाती है। मैं चाहता हूं कि आप इसे और बेहतर बनाने और अपने टैलेंट को और भी निखारने पर ध्यान दें।'

PunjabKesari

वहीं शो के खत्म होने के बाद हर्ष अपने घर पंजाब के जालंधर में वापस लौट आए हैं, जहां उनका शानदार स्वागत हुआ। इस दौरान लिटिल चैंप्स ने कहा कि वह  इतने बड़े मंच पर अपनी मां और चाचा की बदौलत पहुंच पाए थे। उनकी मां का कहना है कि वह  बहुत खुश है कि उसका बेटा इतनी बड़ी स्टेज पर अपने जालंधर और अपने पंजाब का नाम रोशन करके आया है।
 

Related News