04 MAYSATURDAY2024 6:05:42 AM
Nari

Maharashtrian of the Year बनी ईशा, ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत लगी अंबानी की लाडली

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Feb, 2024 02:20 PM
Maharashtrian of the Year बनी ईशा, ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत लगी अंबानी की लाडली

देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी भी बिजनेस के मामले में किसी से कम नहीं है। ईशा अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज में एक अहम भूमिका निभाती हैं, तभी तो उनका नाम पावरफुल बिजनेस वुमन की लिस्ट में शामिल है। ईशा की मेहनत का ही फल है कि उन्हें हाल ही में बिजनेसवुमन ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। अपनी बेटी की उपलब्धि से अंबानी परिवार बेहद खुश है। 


ईशा अंबानी ने रिलायंस जियो की डिजिटल सेवाओं के विकास और ऑनलाइन फैशन ब्रांड AJIO को लॉन्च करने में अपना योगदान दिया है। वह अपने पिता के कंपनी में कई चीजों को संभालती हैं। बिजनेस के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए उन्हे लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर 2024 में विशेष पुरस्कार मिला। उन्होंने ये आवार्ड पूरे रिलायंस परिवार को समर्पित किया।

PunjabKesari
मुकेश अंबानी की लाडली ने ये पुरस्कार पाकर कहा-  ‘इस बड़े सम्मान के लिए धन्यवाद, लोकमत महाराष्ट्र में लोगों की आवाज रहा है, लोकमत ने दशकों से हमारे समाज को प्रबुद्ध और सशक्त बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.’। वह कहती हैं कि- यह सम्मान मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि मेरी मां नीता मुकेश अंबानी ने 2016 में यह पुरस्कार जीता था, जो मेरी सबसे बड़ी रोल मॉडल और प्रेरणा हैं.’। ईशा ने कहा- ‘हमारे परिवार के लिए महाराष्ट्र सिर्फ हमारे घर से कहीं अधिक है. यह हमारी कर्मभूमि है.’ । 

PunjabKesari

वहीं इस खास मौके पर ईशा का लुक भी बेहद शानदार था। वह ब्लैक कलर की सीक्विन  साड़ी औरमैचिंग ब्लाउज में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।सटल मेकअप के साथ ईशा ने डबल हार्ट डायमंड ईयररिंग्स और हाथों में डायमंड बैंगल के सात अपने लुक को कंप्लीट किया था। वहीं उनके पति आनंद पीरामल की बात की जाए तो वह भी नेवी ब्लू पैंट सूट में काफी जच रहे थे।

PunjabKesari
बता दें कि ईशा ने अपने करियर की शुरुआत नौकरी से की थी। उनकी पहली नौकरी अमेरिका में मैकिन्से एंड कंपनी में शुरू की थी। साल 2014 में ईशा अंबानी रिलायंस रिटेल और रिलायंस जियो में शामिल हुई। वहीं साल 2016 में उन्होंने फैशन पोर्टल Ajio लॉन्च किया था। ईशा अंबानी ने स्टैनफोर्ड बिजनेस स्कूल से एमबीए किया है और उन्होंने McKinsey में बिजनेस एनालिस्ट के पद पर भी काम किया है।  ईशा अंबानी ने भारतीय कला को प्रमोट करने के लिए रिलायंस आर्ट फाउंडेशन की भी नींव रखी है। 

Related News