15 JULMONDAY2024 8:26:39 PM
Nari

भाई की हल्दी में ईशा अंबानी ने पहना मां का खानदानी हार, ट्रेडिशनल लुक में लगी बेहद खबसूरत

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 10 Jul, 2024 04:01 PM
भाई की हल्दी में ईशा अंबानी ने पहना मां का खानदानी हार, ट्रेडिशनल लुक में लगी बेहद खबसूरत

नारी डेस्क: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को अब कुछ ही दिन रह गए हैं। इससे पहले परिवार वाले उनकी शादी की रस्में निभाते दिख रहे हैं। अंबानी के संगीत हल्दी सेरेमनी के बाद अब मर्चेंट फैमिली ने मेहंदी और गरबा सेरेमनी होस्ट की हालांकि ये प्राइवेट सेरेमनी थी। जहां सिर्फ परिवार वाले ही शामिल रहे। हालांकि मेहंदी लगाए हाथों की फोटो अंबानी अपडेट ने स्टोरी में लगाई जिसमें राधिका की मां और बहन की लुक सामने आई दोनों ही प्यारी लग रही थी।

ईशा ने साऊथ इंडियन स्टाइल में लहंगा पहना

इस दौरान ईशा अंबानी की दो लुक सामने आई हैं। ईशा अंबानी ने साऊथ इंडियन स्टाइल में लहंगा पहना जो हाफ साड़ी स्टाइल में था। सी-ग्रीन कलर के लहंगे पर गोल्डन बॉर्डर था और साथ में आइवरी गोल्डन ब्लाउज। यह अनुराधा वाकिल का कस्टम मेड लहंगा था। इसके साथ ईशा ने लुक भी साऊथ इंडियन रखी बालों पर गजरा लगाया लंबी चोटी की और चोटी पर हैवी एक्सेसरीज लगाई। बालों पर जो ईशा ने खूबसूरत ज्वेलरी लगाई थी वह बिर्दी चंद घनश्याम लेबल की थी और साथ में फ्लोरल डायमंड पोल्की कमरबंद बांधा था। ज्वैलरी की बात करें तो ईशा ने इसके साथ अपनी मां नीता की ही ग्रीन स्टोन नेकलेस और झुमका पहने थे जो नीता ब्लू साड़ी के साथ कैरी कर चुकी थी। यह नेकलेस काफी लाइमलाइट में भी रहा था जब नीता अंबानी ने पहना था। एनएमएसीसी के लॉन्च इवेंट के दौरान ब्लू बनारसी साड़ी पहनी थी और साड़ी के साथ उन्होंने ये ज्वेलरी पहनी थी।

PunjabKesari

ब्लश पिंक लहंगे  में नजर आई ईशा

वहीं ईशा की दूसरी लुक भी काफी वायरल हो रही है जिसमें तरुण ताहिलियानी के खूबसूरत ब्लश पिंक लहंगे  में नजर आई जिसके साथ उन्होंने रूबी और पर्ल की चांद बाली, दो लेयर वाला नेकलेस, रिंग और ब्रेसलेट पहना था। पूरे लहंगे पर खूबसूरत डिटेलिंग वर्क था। साथ में वैसा ही मैचिंग दुप्ट्टा। ईशा की ये लुक भी काफी पसंद की गई।

PunjabKesari

ईशा ने मां का ही एक हैवी ग्रीन नेकलेस वियर किया

वैसे ईशा कई मौकों पर अपनी मां की ही ज्वैलरी पहने दिख रही हैं। जामनगर में हुए इवेंट में भी ईशा ने मां का ही एक हैवी ग्रीन नेकलेस वियर किया था और अपने शादी का हैवी डायमंड नेकलेस भी उन्होंने एक फंक्शन के लिए सिलेक्ट किया था। आपको इन दोनों में से ईशा अंबानी का कौन सा लहंगा ज्यादा पसंद आया हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। 


 

Related News