01 DECTUESDAY2020 9:10:19 PM
Nari

तय हुई नेहा कक्कड़ की शादी, इसी महीने के आखिर में रचाएगी इस शख्स से ब्याह!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 05 Oct, 2020 03:18 PM
तय हुई नेहा कक्कड़ की शादी, इसी महीने के आखिर में रचाएगी इस शख्स से ब्याह!

अपनी सुरीली आवाज़ से लाखों दिलों पर राज करने वाली नेहा कक्कड़ इन दिनों फिर सुर्खियों में है लेकिन अपने नए गाने को लेकर नहीं बल्कि अपनी शादी की वजह से। जी हां, खबरें सुनने को मिल रही है कि नेहा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर नेहा का दुल्हा कौन है तो आपको बता दें कि नेहा के दुल्हे मियां भी उन्हीं की तरह सिंगर है। 

रोहनप्रीत सिंह पर आया नेहा का दिल 

खबरों के मुताबिक, नेहा 'राइजिंग स्टार' सिंगिंग रियॉलिटी शो में फर्स्ट रनरअप रह चुके रोहनप्रीत सिंह को डेट कर रही है और दोनों ने शादी करने का फैसला भी ले लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 24 अक्टूबर को यह कपल शादी के बंधन में बंधेगा। खबरों तो यह भी सुनने को मिल रही है कि दोनों की शादी के इन्विटेशन कार्ड भी गेट्स को भेजे जा चुके है। खबरों की माने तो नेहा और रोहन प्रीत की वेडिंग सेरेमनी बेहद प्राइवेट होगी, जिसमें दोनों पक्षों के फैमिली मेंबर्स, चुनिंदा रिश्तेदार और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल होंगे।

कुछ समय पहले ही हुई दोनों की मुलाकात

खबरों के मुताबिक, नेहा और रोहन के इस रिश्ते को ज्यादा वक्त नहीं हुआ। कुछ महीने पहले ही दोनों एक-दूसरे को मिले है। दोनों की पहली मुलाकात नेहा कक्कड़ के सॉन्ग 'आजा चल व्याह करवाएं, लॉकडाउन विच कत्त होने खर्चे' के सेट पर हुई थी।

खबरों की माने तो इस शादी को लेकर रोहन प्रीत के मैनेजर ने कहा, "जी हां, हमने भी ऐसी बातें सुनी हैं। लेकिन दोनों ने साथ में एक सिंगल किया है। इसलिए उनका नाम एक-दूसरे के साथ जोड़ा जा रहा है। रोहन प्रीत का शादी का कोई प्लान नहीं है।" हालांकि, सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में उनकी और नेहा की शादी का दावा लगातार किया जा रहा है।

चलिए आपको बताते हैं कि आखिर रोहनप्रीत सिंह है कौन?

रोहनप्रीत पंजाबी सिंगर है जो कई रियलिटी शोज में दिखाई दे चुके है। 'राइज‍िंग स्टार 2' में आने से पहले उन्होंने 2007 में सारेगामा पा लिट‍िल चैंप्स में भाग लिया था। इस शो में भी वह अपनी आवाज़ से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे थे। 2017 में उन्होंने अपना पहला गाना 'बैंग गैंग' रिलीज किया था। इसके बाद उन्होंने 'तकलीफ़', 'पहली मुलाकात', 'है लो हाय' सहित कई गाने गाए। 
 
इसी साल रोहनप्रीत टीवी शो 'मुझसे शादी करोगे' में भी नजर आए थे। शो में वे शहनाज गिल को मनाने पहुंचे थे लेकिन शो बीच में ही बंद हो गया। 
 
बता दें कि रोहनप्रीत सिंह से पहले नेहा कक्कड़ का नाम आदित्य नारायण से जुड़ा। टीवी शो इंडियन आइडल के पिछले सीजन में लगातार ऐसी चर्चा रही कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण शादी करने जा रहे हैं, हालांकि बाद में पता चला कि एेसा कुछ नहीं है। वही नेहा कक्कड़ एक्टर हिमांश कोहली के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी है। शादी तक भी बात पहुंच गई थी लेकिन किसी कारण ब्रेकअप हो गया। हिमांश से ब्रेकअप होने के बाद नेहा पूरी टूट गई थी। खैर,अब देखना होगा कि नेहा की सच में रोहनप्रीत से शादी हो रही है या यह महज अफवाह है।

Related News