25 APRTHURSDAY2024 10:47:18 PM
Nari

जाते-जाते इरफान कर गए कोरोना पीड़ितों की मदद, नहीं चाहते थे दुनिया को हो खबर!

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 31 May, 2020 10:33 AM
जाते-जाते इरफान कर गए कोरोना पीड़ितों की मदद, नहीं चाहते थे दुनिया को हो खबर!

बीती 29 अप्रैल यानि एक महीने पहले हम सब के चहेते एक्टर इरफान खान हम सब को अलविदा कह गए। उनके फैंस उन्हें आज भी याद करते हैं अब वहीं उनसे जुड़ी एक बेहद खास जानकारी सामने आई है जो कि उनके ही दोस्त ने दी। 

PunjabKesari
कर रहे थे कोरोना पीड़ितों की मदद
 

दुनिया को अलविदा कहने से पहले इरफान खान और उनके दोस्त कोरोना पीड़ितों की मदद कर रहे थे और वे नहीं चाहते थे कि इस के बारे में किसी को पता चले खासकर इरफान खान ये नहीं चाहते थे कि दुनिया को इस नेक काम के बारे में पता चले। इस बात का खुलासा अब इरफान के एक दोस्त ने किया। जयपुर रहने वाले इरफान के दोस्त जियाउल्लाह ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि, ' हम कोरोना पीड़ितों की मदद में जुटे थे। 

इरफान के दोस्त ने इस मदद का किया खुलासा 

वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में इरफान के दोस्त जियाउल्लाह ने बताया कि,' हम कोरोना पीड़ितों के लिए फंड का इंतजाम कर रहे थे। तभी इरफान भाई को इस बारे में पता चला तो वह मदद के लिए आगे आए। हालांकि, इससे पहले उन्होंने शर्त रखी थी कि किसी को भी इसकी जानकारी ना हो क्योंकि उनका कहना था कि अगर दान दाएं हाथ से दिया जाता है तो बाएं हाथ को इसकी जानकारी नहीं होनी चाहिए। उनके लिए लोगों की मदद करना महत्वपूर्ण था, ना कि इसके बारे में दूसरों को बताना। 

PunjabKesari
वे हमेशा सब की मदद करते थे

इरफान के दोस्त ने आगे बताया कि, 'अब वे क्योंकि इस दुनिया में नहीं हैं, तो मैं इस बात के बारे में बता रहा हूं, क्योंकि यह हम सबकी ये जिम्मेदारी है कि हम सबको बताएं कि दुनिया में ऐसे भी लोग हैं... उन्हें कभी किसी बात का घमंड नहीं था। वो जब भी जयपुर आते थे, सबसे बात करते थे और अगर कोई मुसीबत में होता था तो उसकी मदद भी करते थे और तो और वह अपनी मां के बहुत करीब थे। जब भी उन्हें अपनी अम्मी के खराब स्वास्थ्य के बारे में पता चलता वह बिना कुछ सोचे-समझे मिलने आ जाते थे।

Related News