29 APRMONDAY2024 9:17:35 PM
Nari

IRCTC की नई सौगात! इस टूर पैकेज से उठाएं Bangkok- Pattaya घूमने का मजा बेहद कम किराए में

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 11 Jun, 2023 02:48 PM
IRCTC की नई सौगात! इस टूर पैकेज से उठाएं Bangkok- Pattaya घूमने का मजा बेहद कम किराए में

IRCTC के नए टूर पैकेज से टूरिस्ट बैंकॉक और पटाया घूम सकते हैं। इस टूर पैकेज में यात्री बेहद कम किराये पर थाइलैंड की सैर कर सकते हैं और यहां की दुनिया से रूबरू हो सकते हैं। इस टूर पैकेज के जरिए स्वतंत्रता दिवस से पहले टूरिस्ट विदेश जा सकते हैं। आइये इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानते हैं.....

PunjabKesari

11 अगस्त से शुरू हो रहा है टूर पैकेज

IRCTC का यह टूर पैकेज 11 अगस्त से शुरू हो रहा है। यह टूर पैकेज 6 दिनों का है. टूर पैकेज में यात्री हवाई जहाज से सफर करेंगे। कुल टूर पैकेज की अवधि 5 रात और 6 दिन है जिसमें टूरिस्ट बैंकॉक और पटाया की खूबसूरती को देख सकेंगे। आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज की यात्रा कोलकाता से शुरू होगी। इस टूर पैकेज में यात्रियों के रहने और खाने की व्यवस्था आईआरसीटीसी की तरफ से होगी। यात्रियों को फ्री में ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर दिया जाएगा। टूर पैकेज में टूरिस्ट पटाया का कोरल बीच घूम सकेंगे। यह सुंदर समुद्री तट दुनियाभर में प्रसिद्ध है। टूर पैकेज में यात्रियों के लिए कंफर्ट होटल की व्यवस्था होगी। पटाया और बैंकॉक में घूमने के लिए टूरिस्टों के लिए बस और कैब की व्यवस्था होगी।

PunjabKesari

टूर पैकेज में मिलेगा ट्रैवल इंश्योरेंस

IRCTC के इस टूर पैकेज में टूरिस्टों को ट्रैवल इंश्योरेंस की सुविधा भी मिलेगी ताकि वे चिंतामुक्त होकर सफर कर सकें। वैसे भी जब हम यात्रा करते हैं तो उसके रिस्क को कम करने और टेंशन फ्री घूमने के लिए हमें ट्रैवल इंश्योरेंस जरूर करना चाहिए। इस टूर पैकेज में यह सुविधा यात्रियों को फ्री में मिल रही है।

PunjabKesari

किराया है बेहद कम

IRCTC के इस टूर पैकेज में टूरिस्ट बेहद कम किराये में थाइलैंड की यात्रा करके आ सकते हैं। अगर आप इस टूर पैकेज में अकेले यात्रा कर रहे हैं, तो आपको 51,100 रुपये का किराया देना होगा। वहीं, अगर आप दो लोगों के साथ यात्रा करते हैं, तो आपको प्रति व्यक्ति किराया 43,800 रुपये देना होगा। वहीं, अगर आप तीन लोगों के साथ थाइलैंड जाते हैं, तो आपको किराया प्रति व्यक्ति 43,800 रुपये देना होगा। इस टूर पैकेज की बुकिंग के लिए यात्री आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट विजिट कर सकते हैं।

PunjabKesari


 

Related News