26 APRFRIDAY2024 4:03:33 AM
Nari

ढोल की धुन पर भाभी संग जमकर नाची करिश्मा, बिना बहन के बटोरी खूब लाइमलाइट

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 03 Feb, 2020 02:30 PM
ढोल की धुन पर भाभी संग जमकर नाची करिश्मा, बिना बहन के बटोरी खूब लाइमलाइट

बीते दिनों करीना-करिश्मा के कजिन अरमान जैन की रोका सेरेमनी रखी गई थी जिसमें रैड सूट में करीना कपूर ने खूब वाह-वाही बटोरी लेकिन इस बार लगता है करिश्मा ने फैशन में बहन को कड़ी टक्कर दी। दरअसल, करिश्मा कपूर की बुआ के बेटे अरमान जैन जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bride to be #anissamalhotra at her sangeet #armaankishaadi #armaanjain #anussamalhotra #bollywoodmarriage

A post shared by Nari (@nari.kesari1) on Feb 2, 2020 at 8:59am PST

 

बीती रात अरमान जैन की मेहंदी सेरेमनी रखी गई जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए। वहीं एक्ट्रेस करिश्मा डिजाइनर सूट में दिखी जिसके साथ उन्होंने मांगटीका व ईयररिंग्स कैरी किए। इस दौरान करिश्मा का लुक सबसे बेस्ट दिखा। सभी की नजर करिश्मा कपूर पर टिकी थी।  



करिश्मा कपूर ने भाई अरमान जैन की मेहंदी में खूब एन्जॉय किया और ढेरों फोटोज भी खिंचाई जिनमें से कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। अरमान की मेहंदी से लेकर संगीत सेरेमनी की काफी वीडियो वायरल भी हो रही हैं जिसमें पूरा कपूर खानदान सेलिब्रेशन के मूड में नजर आ रहा है।

 


बात अरमान जैन और उनकी होने वाली पत्नी अनीसा मल्होत्रा की मेहंदी सेरेमनी लुक की करें तो जहां अरमान व्हाइट कुर्ते पायजामे में नजर आई, वहीं अनीसा पेरेट कलर के लहंगे में दिखी जिसके साथ उन्होंने फ्लोरल ज्वेलरी भी कैरी की।

PunjabKesari

संगीत में उन्होंने जमकर डांस भी किया। चलिए डालते है अरमान-अनीसा के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरों व वीडियो पर एक नजर...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#karismakapoor dances her heart out at cousin #armaanjain ‘s sangeet

A post shared by Nari (@nari.kesari1) on Feb 3, 2020 at 12:41am PST

 


ज्यादातर तस्वीरों में दूल्हे राजा की बहन करिश्मा ही छाई, हालांकि इस दौरान करीना कपूर नहीं दिखी, मगर एक बात है कि करिश्मा ने इन रस्मों के दौरान बहन कीकमी बिल्कुल नहीं खलने दी और सभी के साथ जमकर मस्ती की।
PunjabKesari

PunjabKesari

बता दें कि मेहंदी पर तो करिश्मा ने येलो सूट पहना मगर संगीत पर वो रैड कलर की धोती सलवार के साथ पेंपलम ब्लाउज कैरी  किए मजर आई। दोनों ही फंक्शन पर करिश्मा का लुक परफेक्ट नजर आया।

PunjabKesari

 

Related News