20 MAYMONDAY2024 12:28:58 PM
Nari

Ego कम करने की जरूरत' Infosys को-फाउंडर Narayan Murthy ने बताया-कितना Rude है Kareena का बर्ताव

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 26 Jul, 2023 06:14 PM
Ego कम करने की जरूरत' Infosys को-फाउंडर Narayan Murthy ने बताया-कितना Rude है Kareena का बर्ताव

बॉलीवुड के बहुत से स्टार्स अपने अकड़ू नेचर और एटीट्यूड के लिए इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं  जिसमें करीना कपूर खान का नाम भी शामिल है। अपने फैंस को इग्नोर करना तो करीना के लिए आम है! इसी एटीट्यूड के चलते बेबो को आए दिन यूजर्स और फैंस से कई नेगेटिव कमेंट्स मिलते हैं हालांकि इन कमेंट्स से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन अगर कोई नामी व्यक्ति आपके बारे में ऐसी बात कहें तो इसका इम्पैक्ट कुछ अलग ही होता है।

PunjabKesari

नारायण मूर्ति को अच्छा नहीं लगा करीना का बर्ताव

दरअसल, करीना के नेचर के बारे में इंफोसिस कंपनी के को-फाउंडर नारायण मूर्ति ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर शायद करीना कपूर को अच्छा ना लगे। नारायण मूर्ति को बेबो का बिहेव अच्छा नहीं लगा। EO इंडिया ( ENTREPRENEURS OF INDIA) को दिया उनका एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें नारायण मूर्ति बता रहे थे कि एक बार लंदन से आते वक्त, वह और करीना एक ही फ्लाइट में सफर कर रहे थे। उन्होंने देखा फैंस आ रहे थे और करीना उन्हें इग्नोर कर रही थीं। उन्होंने खुद करीना को फैंस के साथ ऐसा बर्ताव करते हुए देखा हैं। नारायण मूर्ति का ये वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ पुराना वीडियो 

बता दें कि ये वीडियो पुराना है, जिसमें नारायण मूर्ति और उनकी पत्नी सुधा मूर्ति एक इवेंट में लोगों के साथ बातचीत कर रहे थे। इसी बीच नारायण मूर्ति ने फैंस को अनदेखा करने के लिए करीना कपूर की निंदा की। हालांकि सुधा मूर्ति ने उन्हें चुप कराने की कोशिश की लेकिन नारायण मूर्ति ने अपनी पूरी बात कही। अपनी बात कहते हुए उन्होंने कहा,”एक बार मैं लंदन से आ रहा था, मेरे साथ वाली सीट पर करीना कपूर बैठी थीं। बहुत सारे लोगों ने आकर उनसे हेलो कहा लेकिन उन्होंने एक्ट्रेस ने रिएक्शन देना भी जरूरी नहीं समझा। मैं काफी हैरान था। मेरे पास कोई भी आया, मैं खड़ा हुआ और हमने एक मिनट या आधे मिनट के लिए बात की। वो लोग बस ये ही चाह रहे थे।”

PunjabKesari

इस बीच सुधा मूर्ति ने उन्हें टोकते हुए कहा कि करीना के मिलीयन चाहने वाले हैं, हो सकता है वह थक गई हों। सुधा ने कहा, ”मूर्ति एक फाउंडर है, एक सॉफ्टवेयर इंसान के शायद 10,000 फैंस होंगे, लेकिन एक फिल्म अभिनेता को दस लाख फैंस मिलेंगे।” लेकिन नारायण मूर्ति रुके नहीं और उन्होंने कहा, “समस्या यह नहीं है। मुद्दा यह है कि जब कोई स्नेह दिखाता है, तो आप भी उसे वापस दिखा सकते हैं, भले ही अलग ढंग से। मुझे लगता है कि यह बहुत जरूरी है। आपके अहंकार को कम करने के तरीके हैं, बस।”
 

Related News