01 MAYWEDNESDAY2024 12:53:21 PM
Nari

परवान चढ़ रहा है इलियाना डिक्रूज का प्यार, जल्द बन सकती है कैटरीना की भाभी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Sep, 2022 06:04 PM
परवान चढ़ रहा है इलियाना डिक्रूज का प्यार, जल्द बन सकती है कैटरीना की भाभी

कहते हैं ना प्यार किसी से छुपा नहीं सकते, कुछ ऐसा ही हाल बॉलीवुड का है। सेलेब्स अपने प्यार को छिपाने की लाख कोशिश कर लें लेकिन कभी ना कभी ताे उनके लव अफेयर्स चर्चा में आ ही जाते हैं। इन दिनाें अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज का प्यार भी परवान चढ़ रहा है। अगर सब कुछ सही रहा तो वह कैटरीना कैफ की भाभी बन जाएगी। 

PunjabKesari
खबरों की मानें तो इलियाना कटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं। इससे पहले वह ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रियू नीबोन को डेट कर रही थीं। लेकिन 2019 में इन दोनों की राहें अलग हो गई थी। पिछले दिनों इलियाना को कटरीना के जन्मदिन पर मस्ती करते देखा गया है, तभी से सोशल मीडिया पर लॉरेंट से उनके रिश्ते की चर्चाएं जोरों पर हैं।  कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को पिछले छह महीने से डेट कर रहे हैं।

PunjabKesari

खबरों तो यह भी कहती है कि  सेबेस्टियन और इलियाना न सिर्फ एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, बल्कि बीते कुछ वक्त से कटरीना के बांद्रा वाले पुराने घर में साथ वक्त बिता रहे हैं। Koffee With Karan 7 के लेटेस्ट एपिसोड में करण ने भी इस लव अफेयर को लेकर हिंट दिया था। शो में करण ने कैटरीना से कहा कि इलियाना डिक्रूज का उनकी फैमिली के साथ कनेक्शन है, जिसे उन्हें कन्फर्म करने की जरूरत नहीं है। 

PunjabKesari
करण ने कहा था कि-, 'मालदीव की ट्रिप से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जो मैंने देखीं और फिर मैं सोचने लगा कि मैंने इन दोनों को पहली बार अपनी आंखों के सामने पार्टी करते हुए देखा है। बहुत जल्दी आगे बढ़ा यह सब।' इन सब बातों को सुन कैटरीना हंसते हुए बोली- वह भी अपने आसपास काफी चीजें देख रही हैं। दरअसल इलियाना को कैटरीना और उनकी फैमिली के साथ हैंगआउट करते हुए देख फैंस काफी कनफ्यूज हो गए थे। मालदीव से वापस लौटते हुए इलियाना और लॉरेंट एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट भी हुए थे।  ऐसे में लोग कई तरह के कयास लगा रहे हैं। 

Related News