25 APRTHURSDAY2024 8:44:50 AM
Nari

एक्ट्रेस नीलू कोहली पर टूटा दुखों का पहाड़, घर के बाथरूम में मिली पति की लाश

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Mar, 2023 11:09 AM
एक्ट्रेस नीलू कोहली पर टूटा दुखों का पहाड़, घर के बाथरूम में मिली पति की लाश

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी- मानी एक्ट्रेस नीलू कोहली पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। उनके पति हरमिंदर सिंह कोहली का निधन हो गया। गुरुद्वारे से लौटने के बाद वह बाथरूम में गए थे जहां वह कुछ समय बाद मृत पाए गए। नीलू के पति को तुंरत अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

PunjabKesari
नीलू कोहली दो दशक से अधिक समय से एक्टिंग कर रही हैं और उन्होंने ‘मेरे अंगने में’ शो के साथ टीवी पर अपने करियर की शुरुआत की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस के  पति हरमिंदर पूरी तरह स्वस्थ थे।  शुक्रवार दोपहर गुरुद्वारे से लोटने के बाद वह बाथरूम गये थे जहां पर गिर पड़े। पूरे घर पर ना मिलने के बाद उन्हें बाथरूम में देखा गया तो वहां वह बेसुध पड़े थे। 

PunjabKesari
नीलू कोहली की बेटी साहिबा ने एक चैनेल से पिता के निधन की पुष्टि की और कहा- “हां, यह सच है, पापा का अचानक निधन हुआ. अंतिम संस्कार अब से दो दिन बाद होगा क्योंकि मेरा भाई मर्चेंट नेवी में है और हम इंतजार कर रहे हैं। मेरी मां की हालत ठीक नहीं है. घटना के वक्त वह किसी काम से बाहर गई हुई थी। 

PunjabKesari

नीलू की सबसे अच्छी दोस्त वंदना ने बताया कि हरमिंदर को डायबिटीज थी लेकिन वे पूरी तरह हेल्दी थे और सब कुछ अचानक हुआ। उन्होंने बताया कि बेटे के आने के बाद ही पार्थिव शरीर को अंतिम विदाई दी जाएगी। नीलू ने एक्ट्रेस ने ‘शास्त्री सिस्टर्स’, ‘मधुबाला - एक इश्क एक जुनून’, ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’, ‘गीत - हुई सबसे पराई’, ‘भाभी’, ‘नामकरण’, ‘छोटी सरदारनी’ और कई टीवी शोज में लीड रोल्स प्ले किए हैं। 
 

Related News