28 APRSUNDAY2024 7:27:20 PM
Nari

शकी पति ने  12 साल तक पत्नी को बंद कमरे में रखा कैद, टॉयलेट जाने पर भी थी पाबंदी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Feb, 2024 06:23 PM
शकी पति ने  12 साल तक पत्नी को बंद कमरे में रखा कैद, टॉयलेट जाने पर भी थी पाबंदी

कर्नाटक के मैसूर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपको हैरानी के साथ- साथ दुख भी होगा। इस घटना के बाद मन में यह सवाल उठ रहा है कि कोई अपनी पत्नी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। यहां एक महिला 12 साल तक पति की कैद में रहने को मजबूर थी।

PunjabKesari
यह हैरान कर देने वाला मामला है मैसूर जिले के हिरेगे गांव का जहां शक के चलते पति ने अपनी पत्नी को बेहद ही खौफनाक सजा दी। हालांकि आरोपी काे काबू कर लिया गया है, लेकिन उस बेकसूर महिला ने 12 साल क्या- क्या  दर्द साहा होगा वह तो  वही जानती है। दरअसल उसके पति ने उसे 12 साल तक घर में नजरबंद रखा था।

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि आरोपी को शादी के पहले दिन से ही अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह हो गया था। इसके बाद से उसने महिला को कमरे मैं कैद कर लिया और दरवाजे पर तीन ताले लगा दिए और उसे किसी से बात न करने की चेतावनी दी। इतना ही नहीं उसे शौचालय का इस्तेमाल करने की भी इजाजत नहीं थी, वह शौच के लिए एक छोटे बक्से का इस्तेमाल करती थी। 

PunjabKesari
महिला ने जैसे- तैसे इसकी सूना अपने रिश्तेदार को दी जिसके बाद घर पर छापा मारकर पीड़िता को बचाया गया। आरोपी से पीड़िता के दो बच्चे हैं, जिन्हें अब उसके माता-पिता के घर भेज दिया गया है। महिला ने बताया कि मेरे पति ने मुझे बंद कर दिया और मुझे अपने बच्चों से खुलकर बात नहीं करने दी। वह बिना किसी कारण के मुझे बार-बार थप्पड़ मारता था।
 

Related News