26 APRFRIDAY2024 6:40:56 AM
Nari

BFF के साथ प्लान कर रहीं है Bachelorette Bash तो आपके काम आएंगे ये टिप्स

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 06 Jan, 2022 05:50 PM
BFF के साथ प्लान कर रहीं है Bachelorette Bash तो आपके काम आएंगे ये टिप्स

'मिस टू मिसेज' बनने से पहले एक बैचलर पार्टी तो बनती हैं। आजकल सिर्फ लड़कों के बीच ही नहीं बल्कि लड़कियों में भी बैचलर पार्टी का ट्रैंड काफी देखने को मिलता है। शादीशुदा दुनिया में कदम रखने से पहले लड़कियां अपने फ्रेंड व बहनों के साथ घूमने के लिए जाती हैं या घर पर ही पजामा पार्टी रख लेती हैं। अगर आप भी शादी के बंधन में बंधने से पहले बैचलरेट बैश की योजना बना रही हैं लेकिन कुछ समय नहीं आ रही तो परेशान ना हो। हम आपको स्टेप बाय स्टेप गाइड करने जा रहे हैं, जिससे आप अपनी बैचलरेट पार्टी का जमकर मजा ले सकती हैं।

बजट बनाएं

सबसे पहले खर्चों की योजना बनाएं। तैयारी और पार्टी में शामिल होने वाले सभी चीजों का बजट बनाएं। आप चाहे तो अपनी ब्राइड्समेड्स से सलाह करके उन्हें भी इसमें योगदान देने के लिए कह सकती हैं।

PunjabKesari

क्या करें, क्या नहीं?

बैचलरेट बैश पूरी तरह से होने वाली दुल्हन के कुंवारेपन का जश्न मनाने के बारे में है। ऐसे में पार्टी से पहले अपनी विश लिस्ट तैयार कर लें कि आपके क्या करना है और क्या नहीं, ताकि बाद में पछतावा ना हो। अब भई... बैचलर पार्टी बार-बार थोड़ी ना होती है।

मूड सेट करें

पार्टी का मूड या थीम दुल्हन की पसंद पर निर्भर करता है। चाहे वह एक पार्टी एनिमल हो, संगीत, बाहर जाकर पार्टी करना, कुछ बोर्ड गेम या मूवी मैराथन। आप चाहे तो अपनी ब्राइड्समेड्स के साथ पायजामा पार्टी का मजा ले सकती हैं।

बैचलरेट पार्टी आउटफिट

बैचलर पार्टी के लिए आउटफिट्स का बी ध्यान रखें। अपनी BFFs के साथ बैचलर पार्टी की शानदार फोटोज क्लिक करवाने के लिए फोटोज भी तो शानदार होनी चाहिए।

PunjabKesari

इट्स ऑल फन एंड गेम्स

रातभर एंजॉय करने के लिए आप खुशमिजाज बोर्ड गेम की योजना बना सकती हैं। आप बहुत सारे दिलचस्प खेल-खेल सकते हैं जैसे नेवर हैव आई एवर, बीयर पोंग, डबल मीनिंग ट्रिविया आदि। 

पार्टी फेवर्स

यादगार बैचलरेट और उन्हें एक साथ जोड़ने के लिए आप कीचेन, टंबलर, आई मास्क, रॉब्स (Robes) या कपड़े, हैंगओवर किट आदि का विकल्प चुन सकती हैं।

PunjabKesari

Related News