24 APRWEDNESDAY2024 10:06:25 PM
Nari

कोरोना को हराकर घर लौटे टॉम हैंक्स अब वैक्सीन के लिए डोनेट करेंगे ब्लड

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 27 Apr, 2020 09:48 AM
कोरोना को हराकर घर लौटे टॉम हैंक्स अब वैक्सीन के लिए डोनेट करेंगे ब्लड

बीते दिनों हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विलसन कोरोना की चपेट में आए थे जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम से लोगों को दी थी। वहीं अब वह पूरी तरह स्वस्थ होकर घर लौट गए है और ठीक होने के बाद भी उन्होंने इस बीमारी का अनुभव लोगों के साथ शेयर किया था। दुनिया के तमाम लोग इस वक्त कोरोना की डोनेशन के लिए आगे आ रहे हैं वहीं टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी ने भी कोरोना से जंग जीतने के बाद ब्लड डोनेशन की इच्छा जाहिर की है।

PunjabKesari

अंग्रेजी वेबसाइट एनपीआर पॉडकास्ट में टॉम हैंक्स ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा, 'कई सारे सवाल हमारे मन में थे कि हम इस समय क्या कर सकते हैं? ऐसा कुछ है, जो हम कर सकते हैं? हमें पता चला कि हमारे पास एंटीबॉडी है। हमसे किसी ने संपर्क नहीं किया , बल्कि हमने खुद कहा- क्या आप हमारा ब्लड चाहते हैं? क्या हम प्लाज़मा दे सकते हैं?'

उन्होंने आगे कहा मैने तो इस वैक्सीन का नाम भी सोचा है और इसे मैं Hank-ccine कहना चाहूंगा। मैं इसपर कोई कॉपीराइट की बात नहीं कर रहा हूं और ना ही मैं किसी पेटेंट ऑफ‍िस जा रहा हूं।

PunjabKesari

अपनी पत्नी की सेहत पर टॉम कहते है 'जितना मैंने झेला, उससे कई गुना कठीन समय रीटा ने गुजारा। उन्हें मुझसे भी ज्यादा तेज़ बुखार था। उनके खाने का स्वाद और सूंघने की क्षमता भी प्रभावित हुई थी।' आपको बता दें कि टॉम हैंक्स हॉलीवुड की कई शानदार फ़िल्मों में काम कर चुके हैं।

Related News