08 JULMONDAY2024 7:06:48 AM
Nari

पत्नी और बेटी के साथ इस आलिशान घर में रहते हैं हिटमैन, यहां की नेम प्लेट है बेहद अनमोल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Jul, 2024 03:09 PM
पत्नी और बेटी के साथ इस आलिशान घर में रहते हैं हिटमैन, यहां की नेम प्लेट है बेहद अनमोल

टी20 विश्व कप की विजेता भारतीय टीम का कल देश में बेहद ही शानदार तरीके से स्वागत हुआ। 37 साल की उम्र में कप्टान  रोहित शर्मा को अपनी टी20 विश्व चैम्पियन भारतीय क्रिकेट टीम को ‘विक्ट्री परेड' कराना एक तरह से अलग ही अहसास दे रहा था। देश वासियों से भरपूर प्यार मिलने के बाद जब अपने घर पहुंते तो वहां का नजारा बेहद ही प्यारा था।

PunjabKesari
इस दौरान रोहित शर्मा को उनके बचपन के दोस्तों ने पहले सैल्यूट किया और कप्टान को कंधे पर बैठाकर हवा में उछालते हुए जमकर जश्न मनाया। इतना ही नहीं उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने भी इस पल को यादगार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। उन्होंने घर की दहलीज पर फूल बिछाकर अपने पति का स्वागत किया।

PunjabKesari
अपनी कड़ी मेहनत की बदौलत रोहित शर्मा एक शानदार लाइफस्टाइल जीते हैं। वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ  मुंबई के वर्ली में एक बेहद आलीशान अपार्टमेंट में रहते हैं, जिसकी  कीमत लगभग 30 करोड़ है। ये 4-बीएचके फ्लैट करीब 5700 स्क्वेयर फीट में फैला है।

PunjabKesari
यहां की बालकनी से बांद्रा-वर्ली सी लिंक नजर आता है। वहीं मास्टर बेडरूम किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है जहां से  सिटी-व्यू भी मिलता है। इस घर की नेम प्लेट पर रोहित शर्मा के साथ उनकी वाइफ रीतिका और बेटी समायरा का नाम भी लिखा है।

PunjabKesari

बताया जाता है कि इस बिल्डिंग में क्लब हाउस और एंटरटेनमेंट एरिया है। यहां योगा रूम, स्पा सेंटर, मिनी थिएटर की सुविधा भी है। इस घर की हर चीज को बेहद सोच-समझकर डिजाइन किया गया है।

Related News