15 JULWEDNESDAY2020 2:18:31 PM
Nari

भाऊ के निशाने पर आई अनुष्का शर्मा की 'बुलबुल', बोले- हमारे देश को बदनाम करेंगे

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 30 Jun, 2020 02:27 PM
भाऊ के निशाने पर आई अनुष्का शर्मा की 'बुलबुल', बोले- हमारे देश को बदनाम करेंगे

हाल ही में बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'बुलबुल' रिलीज हुई है। लेकिन इस फिल्म को लेकर बिग बाॅस 13 के एक्स कंटेस्टेंट और यूट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ ने सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि इस फिल्म में भगवान श्रीकृष्ण और राधा का अपमान किया गया है। उन्होंने ट्वीट कर इस फिल्म की आलोचना की है। 

Hindustani Bhau claims getting calls to type issues out with Ekta ...

ट्वीट कर की आलोचना 

हिंदुस्तानी भाऊ ने ट्वीट कर लिखा, 'अनुष्का शर्मा की बुलबुल वेब सीरीज पर भगवान श्रीकृष्णा और राधा को गंदे भाषा से अपमानित किया गया है, क्या ऐसे लोगों पर ये सरकार कार्रवाई करेगी? अब तक एकता कपूर पर कोई भी कार्रवाई क्यों नहीं की? कब तक ऐसे लोग हमारे देश को बदनाम करेंगे?' 

 

हिंदुस्तानी भाऊ ने इस ट्वीट में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कार्यालय को टैग किया। भाऊ का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। डिजीटल प्लेटफार्म पर रिलीज हुई अनुष्का की फिल्म को लोगों द्वारा मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। 

एकता कपूर की वेब सीरीज पर भी जताई थी आपत्ति

New Complaint Against Ekta Kapoor For Inappropriate Sex Scene ...

बता दें इससे पहले हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर की वेब सीरीज ट्रिपल 'एक्स- अनसेंसर्ड 2' पर भी आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहा था कि एकता ने इस सीरीज में सेना की वर्दी का अपमान किया है। भाऊ ने तो एकता के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवा दी थी। 

Related News