03 MARWEDNESDAY2021 3:27:53 AM
Nari

विवादों में फंसी अक्षय की 'लक्ष्मी बाॅम्ब', हिंदू सेना ने दे डाली धमकी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 21 Oct, 2020 02:38 PM
विवादों में फंसी अक्षय की 'लक्ष्मी बाॅम्ब', हिंदू सेना ने दे डाली धमकी

बाॅलीवुड के खिलाड़ी यानि एक्टर अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बाॅम्ब' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद जहां कुछ लोगों ने इसकी तारीफ की तो वहीं कुछ ने अक्षय कुमार को ट्रोल करना शुरू कर दिया। यहां तक कि सोशल मीडिया पर #BoycottLaxmmiBomb ट्रेंड करने लग गया। फिल्म के नाम और कहानी को लेकर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। 

PunjabKesari

इसी बीच हिंदू सेना नाम के एक संगठन ने फिल्म का नाम बदलने की मांग की है। उन्होंने सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर फिल्म का नाम बदलने की मांग की है। इसके साथ ही फिल्म मेकर्स के खिलाफ हिंदू सेना ने उचित कार्रवाई करने की भी मांग की है। सूचना एंव प्रसारण मंत्री को लिखे पत्र में हिंदू सेना ने लिखा कि फिल्म के टाइटल 'लक्ष्मी बाॅम्ब' ने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। 

PunjabKesari

पत्र में हिंदू सेना के नेशनल प्रेसिडेंट विष्णु गुप्ता ने लिखा, 'हमारी मांगों को अगर पूरा नहीं किया गया तो मेरे हिंदू सैनिक इस फिल्म का विरोध करेंगे। फिल्म रिलीज से पहले अगर नाम नहीं बदला गया तो मैं हिंदू धर्म से जुड़े सभी लोगों से फिल्म को बाॅयकाट करने की अपील करूंगा।' उन्होंने आगे कहा, 'हिंदू देवी के नाम पर फिल्म का नाम रखा गया है। लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता है, उनके साथ बम जैसा शब्द जोड़ना आपत्तिजनक है।'

PunjabKesari

आपको बता दें अखिल भारतीय हिंदू महासभा और हिंदू जनजागृति समिति ने फिल्म पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप भी लगाया है। क्योंकि फिल्म में अक्षय कुमार का नाम आसिफ रखा गया है तो वहीं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का नाम प्रिया है।

Related News