18 SEPWEDNESDAY2024 8:02:47 AM
Nari

"उनकी कठिनाइयां मेरे जीवन का सबक बन गईं..." हिना ने कैंसर योद्धा महिमा चौधरी को खास अंदाज में किया विश

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Sep, 2024 02:47 PM

नारी डेस्क: स्तन कैंसर से जंग लड़ रही अभिनेत्री हिना खान ने कैंसर योद्धा महिमा चौधरी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए कहा कि बॉलीवुड स्टार की कठिनाइयां उनके जीवन का सबक बन गईं। यह तस्वीर हिना के कीमोथेरेपी के पहले दिन की है तब महिमा उन्हें हिम्मत जुटाने के लिए पहुंची थी। 

PunjabKesari
 हिना ने अपने पोस्ट में लिखा-  “यह तस्वीर मेरे पहले कीमो के दिन की है। और एक महिला के इस फरिश्ते ने मुझे अस्पताल में अचानक चौंका दिया। वह मेरे साथ रही, मेरा मार्गदर्शन करती रही, मुझे प्रेरित करती रही और मेरे जीवन के इस सबसे कठिन दौर में मेरे सामने मेरा रास्ता रोशन करती रही। वह एक हीरो है। वह एक बेहतरीन इंसान हैं”।

PunjabKesari
हिना ने बताया कि महिमा ने यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास किया कि उनका सफर उनसे आसान हो । अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में लिखा- “उन्होंने मेरा हौसला बढ़ाया और हर कदम पर मुझे दिलासा दिया। उनकी कठिनाइयां मेरे जीवन का सबक बन गईं। उनका प्यार और दयालुता मेरा मानदंड बन गई और उनका साहस मेरा सबसे बड़ा लक्ष्य बन गया। हम दोस्त बन गए और अपने व्यक्तिगत अनुभव साझा किए लेकिन उन्होंने मुझे कभी यह महसूस नहीं होने दिया कि मैं अकेली हूं, उन्होंने इसे पार किया और उन्होंने सुनिश्चित किया कि मुझे एहसास हो और विश्वास हो कि मैं भी करूंगी। (इंशाअल्लाह), 

PunjabKesari
महिमा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए हिना ने लिखा- “आप हमेशा ऐसी दिव्य, खूबसूरत आत्मा बनी रहें प्रिय महिमा। जन्मदिन मुबारक हो मेरा पूरा परिवार आपको आशीर्वाद भेजता है। मेरा पूरा अस्तित्व आपको प्यार भेजता है। मुउउउआह #वुमनफॉरवुमन #स्ट्रॉन्गवुमेन । इससे पहले उन्होंने अपने स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट पोस्ट किया, जिसमें बताया कि उनका 'म्यूकोसाइटिस' काफी बेहतर है, और प्रशंसकों को उनके लिए ढेर सारा प्यार भेजने के लिए धन्यवाद दिया। 

Related News