23 SEPMONDAY2024 4:56:06 PM
Nari

सोने से सजा सूट, चेहरे पर चमक.... बीमारी के बीच 'कश्मीर की कली' बनकर छा गई हिना खान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Sep, 2024 01:35 PM
सोने से सजा सूट, चेहरे पर चमक.... बीमारी के बीच 'कश्मीर की कली' बनकर छा गई हिना खान

नारी डेस्क: अभिनेत्री हिना खान बहादुरी की मिसाल है। आमतौर पर जहां लोग अपनी बीमारी पर बात करना नहीं चाहते वहां हीना ने अपने  ब्रेस्ट कैंसर से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात फैंस के साथ शेयर की। हाल ही में उन्होंने ब्रेस्ट कैंसर की लड़ाई के बीच पारंपरिक कश्मीरी पोशाक पहनकर सभी का दिल जीत लिया। 

PunjabKesari

हीना ने अपने इंस्टाग्राम पर पारंपरिक कश्मीरी पोशाक पहने कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा- "कश्मीर, मेरे दिल का एक टुकड़ा। मैं वास्तव में अपने जीवन के इस नए चरण में कश्मीर का सार पहनना चाहती थी "। कश्मीरी पारंपरिक हॉट पिंक आउटफिट पर की गई सोने की कढ़ाई उनके लुक पर चार चांद लगा रही है। 

PunjabKesari
अभिनेत्री ने स्टेटमेंट ज्वेलरी के साथ अपने लुक को पूरा किया। उसने अपने बालों को खुला रखा।  इवेंट के रेड कार्पेट पर खूबसूरत और साहसी पल को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए, हिना खान ने लिखा- "यह मेरी पहली मीडिया इंटरेक्शन थी, और मुझे अपने जन्मस्थान की खूबसूरती, कस्टमाइज्ड 'तिला' वर्क के साथ बेहतरीन और खूबसूरत पारंपरिक कश्मीरी पोशाक पहनने में बहुत मज़ा आया।"

PunjabKesari
हिना के इस कस्टम-मेड आउटफिट को बेहतरीन गोल्डन टिल्ला कढ़ाई से सजाया गया था, जिसमें नेकलाइन, चोली, हेम और स्लीव्स पर जटिल विवरण दिखाई दे रहे थे।हिना ने फुल-स्लीव कुर्ते के साथ मैचिंग कढ़ाई वाली सलवार और नेट दुपट्टा कैरी किया । 

PunjabKesari

सिंपल लेकिन चमकदार ग्लैमर को चुनते हुए, हिना ने अपनी आंखों पर काजल और मस्कारा लगाया और साथ ही ब्लश और हाइलाइटर का इस्तेमाल किया। उन्होंने अपने लुक को ग्लॉसी लिप्स के साथ पूरा किया और अपने बालों को लूज़ वेव्स में स्टाइल किया। पारंपरिक कश्मीरी कढ़ाई वाली हिना खान के इन नए लुक ने लोगों को उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर कर दिया।
 

Related News