08 SEPSUNDAY2024 5:59:43 AM
Nari

"लगातार दर्द में हूं . . ." सर्जरी के बाद हिना ने बयां की अपनी तकलीफ,  मुश्किल वक्त में पापा को किया याद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Jul, 2024 03:47 PM

ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित, छोटे पर्दे की लोकप्रिय अदाकारा हिना खान इस समय बेहद ही दुख और तकलीफ से गुजर रही हैं। ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज के लिए हिना का इलाज चल रहा है, जिससे जुड़ी वह हर जानकारी फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी सर्जरी को लेकर नई अपडेट शेयर की है।

PunjabKesari

‘‘यह रिश्ता क्या कहलाता है'' धारावाहिक में मुख्य भूमिका निभाने के बाद टेलीविजन उद्योग का एक लोकप्रिय चेहरा बन चुकीं हिना ने पिछले महीने सोशल मीडिया मंच ‘ इंस्टाग्राम' पर एक पोस्ट के माध्यम से अपनी बीमारी के बारे में बताया था। अभिनेत्री सोशल मीडिया के माध्यम से अपने शुभचिंतकों को अपने इलाज और कीमोथैरेपी के बारे में जानकारी देती रहती हैं। 

PunjabKesari
हिना खान ने आज एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वह इस वक्त हॉस्पिटल में हैं और उन्हें सभी की दुआओं की जरूरत है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने हाथ की एक फोटो शेयर की, जिसमें वो अस्पताल के बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा- 'बस एक और दिन, दुआ.'।  एक्ट्रेस ने अपनी  इंस्टा स्टोरी पर लिखा- "लगातार दर्द में हूं. हां, लगातार. हर एक सेकंड व्यक्ति मुस्कुरा रहा है? अभी भी दर्द में हूं, व्यक्ति इसका ज़िक्र नहीं करता? अभी भी दर्द में है, व्यक्ति कहता है, "मैं ठीक हूं", अभी भी दर्द में है." ।

PunjabKesari
हिना ने इससे पहले अपने पापा के साथ फोटो का एक कोलाज शेयर करते हुए लिखा था- ‘मिस यू। उनके  इस पोस्ट से पता चलता है कि वह अपने पिता को कितना याद कर रही हैं। वहीं सोमवार को जारी किए बए वीडियो में हिना को, कैंसर का पता चलने के बाद पहली बार काम के लिए तैयार होते देखा गया था। इसके लिए उन्होंने विग पहना हुआ था। 


अभिनेत्री ने अपने वीडियो के कैप्शन के जरिये प्रेरक संदेश देते हुए लिखा, ''बीमारी का पता चलने के बाद मेरा पहला काम। बहुत कुछ चुनौतीपूर्ण है, खासकर जब जीवन की सबसे बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा हो। इसलिए बुरे दिनों में खुद को आराम दें, यह ठीक है... आप इसके हकदार हैं। हालांकि, अपने जीवन के अच्छे दिनों को न भूलें, चाहे वे कितने भी कम क्यों न हों, ये दिन अभी भी महत्व रखते हैं। बदलाव को स्वीकार करें, विषमताओं को अपनाएं और इसे सामान्य बनाएं।'' 
 

Related News