24 APRWEDNESDAY2024 10:54:30 PM
Nari

आसिम के साथ अपने रिश्ते पर बोलीं हिमांशी खुराना कहा- अभी करियर जरूरी

  • Edited By neetu,
  • Updated: 08 Nov, 2021 04:32 PM
आसिम के साथ अपने रिश्ते पर बोलीं हिमांशी खुराना कहा- अभी करियर जरूरी

बिग बॉस 13 फेम सिंगर-एक्ट्रेस हिमांशी खुराना और उनके बॉयफ्रेंड आसिम रियाज आए दिन अपनी लव स्टोर के चलते सुर्खियों में रहते हैं। इनके फैंस दोनों को जल्दी ही शादी के बंधन में बंधा देखना चाहते हैं। मगर हाल ही में हुए एक लाइव चैट शो गौरान हिमांशी ने अपने और आसिम के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि अभी उन दोनों के लिए अपने-अपने करियर में फोकस करना जरूरी है। वहीं आसिम का करियर तो अभी शुरू ही हुआ है। ऐसे में रिश्ते में बंध यानि शादी कर लेना अभी हम दोनों के लिए सही नहीं रहेगा।

PunjabKesari

हिमांशी को आसिम पर गर्व

आसिम की बात करते दौरान हिमांशी खुराना ने कहा कि, हम दोनों ही इस शो में जाने के बाद बहुत बदल गए है। फिर चाहे पर्सनली हो या प्रोफेशनली। वे एक ऐसा ट्रैक लेकर आए हैं, जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया है। ऐसे में मुझे रियाज पर गर्व है। इसके अलावा हिमांशी ने बताया कि रियाज हाइपर एक्टिव होने से हर बार कुछ अलग करने की कोशिश करते रहते हैं। ऐसे में मुझे उनकी यह बात बेहद ही अच्छी व खास लगती है।

हिमांशी के लिए करियर उनकी पहली प्रायोरिटी

इसके बाद हिमांशी ने कहा कि, अभी इस समय हमारा प्रोफेशनल करियर ही जिंदगी की प्रायोरिटी है। वहीं शादी तो इंतजार कर सकती है। इसके अलावा हिमांंशी से पूछा गया कि क्या लव लाइफ को लेकर खबरों में रहने से वे परेशान होती है? तब जवाब में हिमांशी ने कहा कि हैं कुछ हद तक। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह की चीजों से तो हर कोई प्रभावित होता ही है। आगे हिमांशी ने कहा कि, किसी की भी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच एक लाइन जरूर होनी चाहिए।

PunjabKesari

हिमांशी ने ट्रांसजेंडर्स को लेकर की बात

असल में, हिमांशी ने ट्रांसजेंडर्स को लेकर एक लाइव चैट में भाग लिया था। इसके बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, मैंने लंबे वक्त तक उनके साथ काम किया है। वे भेदभाव के शिकार होने के साथ अक्सर नौकरी पाने में परेशानी का सामना करते हैं। मगर वे हमारी तरह के इंसान है। इसके बाद उन्होंने  के पृथिका यशिनी (पुलिस अधिकारी) और गौरी सावंत (ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता) का नाम लिया। वे कहती है कि उन्होंने जिंदगी में बहुत कुछ पाया फिर भी लोग उनके साथ कुछ अलग सा व्यवहार करते हैं।

PunjabKesari

 

 

Related News