02 DECWEDNESDAY2020 12:01:30 AM
Nari

कई सालों से एक चीज ढूंढ रही थी हेमा, अब मिलने पर फैंस को बताई उसकी खासियत

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 08 Nov, 2020 03:26 PM
कई सालों से एक चीज ढूंढ रही थी हेमा, अब मिलने पर फैंस को बताई उसकी खासियत

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपने एक्सपीरियस शेयर करती रहती हैं। हाल में ही हेमा मालिनी ने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वह काफी सालों से एक चीज ढूंढ रही थी और आखिरकार उन्हें वह चीज मिल भी गई। यह चीज कुछ ओर नहीं बल्कि हेमा मालिनी की सालों पुरानी एक तस्वीर थी।

हेमा मालिनी ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीर

दरअसल, हेमा जी अपनी फोटोशूट की एक तरफ ढूंढ रही थी जो कि तब की थी जब वो 14 साल की थी। अब ड्रीम गर्ल ने उस तस्वीर को अपने फैंस के साथ शेयर किया। तस्वीर शेयर करते हुए हेमा जी ने लिखा, मैं कई सालों से अपनी इस खास फोटो को खोज रही थी। यह एक तमिल मैग्जीन के लिए खास तौर पर किया गया एक फोटोशूट था मुझे नाम याद नहीं लेकिन मुझे ये याद है कि एवीएम स्टूडियो में इसकी शूटिंग हुई थी। राज कपूर साहब के साथ सपनों का सौदागर में डेब्यू करने से पहले, उस वक्त मेरी उम्र 14 या 15 साल रही होगी। मैं इसे अपनी बायोग्राफी 'बियॉन्ड द ड्रीमगर्ल' में जोड़ना चाहती थी जब राइटर राम कमल मुखर्जी उसे लिख रहे थे। लेकिन दुख की बात है कि हम तब फोटो नहीं ढूंढ पाए। आखिरकार मुझे यह मिल ही गई इसलिए मैं बेहद खुश हूं और अब मैं आपसे इसे शेयर कर रही हूं।
 

हेमा मालिनी के मुताबिक, उनकी यह तस्वीर 14-15 साल की उम्र की हैं लेकिन तस्वीर देखकर एेसा लगता नहीं है। अब हेमा जी 72 साल की है लेकिन उन्हें देखकर उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है। 
हेमा  150 से ज्यादा फिल्में कर चुकी है। जनवरी 2020 में उनकी सालों से रिलीज के लिए अटकी फिल्म शिमला मिर्ची भी रिलीज हो चुकी है, जिसमें उनके साथ राजकुमार राव और रकुल प्रीत सिंह भी थे।

 

 

 

Related News