20 APRSATURDAY2024 10:53:53 AM
Nari

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बनीं नेशनल क्रश, गूगल पर इस वजह से ट्रेंड हो रहा नाम

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 23 Nov, 2020 04:50 PM
एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बनीं नेशनल क्रश, गूगल पर इस वजह से ट्रेंड हो रहा नाम

हर एक फैंस के अपनी-अपनी पसंद के क्रश होते हैं जिन्हें वो स्टॉक करते हैं और फॉलो करते हैं लेकिन कुछ एक्टर और एक्ट्रेस ऐसे भी होते हैं जो किसी एक के नहीं बल्कि सब के क्रश होते हैं। बात अगर साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की करें तो वह आज कल ट्रेंडिग में है। फैंस का प्यार तो उनके लिए एक बड़ा तोहफा है ही लेकिन अब रश्मिका को गूगल ने भी एक खास तोहफा दिया है।

गूगल ने दिया इंडिया की नैशनल क्रश का खिताब 

सफलता की उचाईयों में रहने वाली रश्मिका को गूगल ने नेशनल क्रश 2020 का दिया है। दरअसल अगर आप इंटरनेट या फिर गूगल पर नेशनल क्रश टाइप करेंगे तो रश्मिका मंदाना का नाम आएगा। इस बात की खबर जबसे फैंस को हुई है तबसे ही वह बेहद खुश हैं और एक्ट्रेस को बधाई दे रही हैं। इसके बाद ट्विटर पर #NationalcrushRashmika काफी ट्रेंड कर रहा है। 

एक्ट्रेस रश्मिका ने भी जाहिर की खुशी 

इसकी खुशी फैंस को साथ-साथ रश्मिका को भी है और उन्होंने भी इसका एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है और लिखा है ,' मेरे लोग वाकई लीजेंड्री हैं. वो इतने प्यारे हैं... नहीं हैं? मेरा दिल उन सबके पास है।'

आपको बता दें कि रश्मिका दक्षिण भारत के अलावा उत्तर भारत में भी काफ़ी लोकप्रिय हैं और महज 24 साल की उम्र में उन्होंने इतनी लोकप्रियता हासिल की है। रश्मिका ने कन्नड़, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है। वहीं रश्मिका ने 2016 में Kirik Party फिल्म से कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू किया था इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया था। 

Related News