06 MAYMONDAY2024 5:54:45 AM
Nari

Friendship Day पर अपनी सहेली को फील करवाएं स्पेशल, गिफ्ट करें ये ब्यूटी प्रोडक्ट्स

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 06 Aug, 2023 10:01 AM
Friendship Day पर अपनी सहेली को फील करवाएं स्पेशल, गिफ्ट करें ये ब्यूटी प्रोडक्ट्स

दोस्ती का रिश्ता दुनिया का सबसे खूबसूरत रिश्ता होता है। हमारा दोस्त ही हमारे सुख-दुख का साथ होता है, जो बात पर किसी और से नहीं कर सकते हैं , वो अपने दोस्तों से शेयर करते हैं। हमारे फ्रेंड्स हमारी जिंदगी को रंगीन बनाते हैं। ये ही कारण है कि हर साल 06 अगस्त को इस खास रिश्ते को सेलिब्रेट करने के लिए फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है। इस दिन आप अपने बेस्ट फ्रेंड को स्पेशिल फील करवाने के लिए खास तोहपे भी दे सकती हैं। लड़कियों को मेकअप से ज्यादा क्या क्या ही पसंद होता है, तो आप उन्हें मेकअप दे खुश कर सकती हैं...

मेकअप पैलेट 

आप अपनी सहेली को एक अच्छा मेकअप पैलेट गिफ्ट कर सकते हैं। जिसमें हाई इम्पैक्ट आईशैडो के साथ ब्लश, कॉन्टूर, हाईलाइटर शामिल हो। मेकअप करते समय ये तीन चीजें बेहद जरूरी भी हैं और आपकी सहेली की मेकअप वैनिटी में खास जगह भी रखेगी। आप मिस क्लैरी, शुगर, स्विस ब्यूटी आदि ब्रैंड्स के मेकअप प्रोडक्ट देख सकते हैं। अपने बजट के हिसाब से अच्छे से अच्छे ब्रैंड्स चुन सकते हैं।

नेल पॉलिश

नेल पॉलिश से आपकी उंगलियों बहुत सुंदर दिखती हैं। आप उसे नेल आर्ट किट भी गिफ्ट कर सकते हैं। आप ऑनलाइन नेल पॉलिश कॉम्बो भी खरीद सकती हैं और होने वाली दुल्हन वाइब्रेंट और पेस्टल हर तरह के कलर गिफ्ट किए जा सकते हैं। 

PunjabKesari

जेड रोलर सेट

मेकअप के साथ-साथ स्किन केयर भी बहुत जरूरी है। इसके लिए आप अपनी सहेली को  जेड रोलर का सेट गिफ्ट कर सकती हैं। ये जेड रोलर चेहरे में ब्लड सर्कुलेशन को बढ़ाते हैं और इससे चेहरे की पफीनेस भी कम होती और त्वचा शांत होती है। ये गिफ्ट आइटम आपकी सहेली के लिए बहुत बेनिफिशियल हो सकता है। जेड रोलर के साथ फेशियल ऑयल्स भी आते हैं, जिन्हें कॉम्बों की तरह आप गिफ्ट कर सकती हैं।

PunjabKesari

मेकअप ब्रश सेट

आप अपनी सहेली को अच्छे ब्रैंड वाला एक मेकअप ब्रश का सेट गिफ्ट कर सकती हैं। हर मेकअप प्रोडक्ट के लिए अलग-अलग ब्रश का इस्तेमाल किया जाता है, जिससे एप्लिकेशन लगाना आसान हो जाता है। फाउंडेशन लगाने से लेकर ब्लश और आई शैडो लगाने तक के अलग-अलग ब्रश होते हैं। अगर आप ये गिफ्ट अपनी फ्रेंड को देंगी, तो उन्हें बहुत अच्छा लगेगा और ये सालों साल उनके काम भी आएगा।

PunjabKesari

Related News