25 APRTHURSDAY2024 2:15:14 AM
Nari

करवा चौथ पर पत्नी को करना है खुश तो यहां से लें गिफ्ट के ढेरों आइडियाज

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 13 Oct, 2019 09:55 AM
करवा चौथ पर पत्नी को करना है खुश तो यहां से लें गिफ्ट के ढेरों आइडियाज

अपने पति की लंबी उम्र व सौभाग्य के लिए सुहागिन औरतें करवा चौथ का व्रत रखती हैं, जोकि उन दोनों के रिश्ते में प्यार भी बढ़ाता है। इस दिन महिलाएं निर्जला व्रत रखती हैं और रात को चांद और अपने पति का चेहरा देखकर व्रत खोलती हैं। इस अवसर पर पति अपनी पत्नी को कुछ उपहार भी देता है। मगर हमेशा पति इस बात को लेकर कंन्फ्यूज हो जाता है कि पत्नी को क्या गिफ्ट दें। ऐसे में आज हम आपको कुछ गिफ्ट आइडियाज देंगे, जिससे आपकी पत्नी खुश हो जाएगी।

 

ऐसे चुनें उनके लिए उपहार

करवा चौथ के लिए ऐसी चीजें भी हैं, जोकि उपहार के रूप में पाकर उनका चेहरा चांद की तरह चमक उठेगा।

डिनर पर बाहर ले जाए

करवा चौथ के दिन पत्नी सारा दिन भूखी रहती है। ऐसे में व्रत खोलने के बाद आप उन्हें डिनर के लिए बाहर लेकर जाएं। वहां आप उनकी पसंदीदा डिश ऑर्डर करें। इससे वह खुश हो जाएंगी।

PunjabKesari

गोल्ड ज्यूलरी

सोना महिलाओं की खूबसूरती से जुड़ी चीज माना जाती है इसलिए इस दिन आप उन्हें कोई भी गोल्ड ज्यूलरी दे सकते हैं, जिसे देखकर वो खुश हो जाएंगी।

फूल का गुलदस्ता

फूलों का गुलदस्ता हर मौके पर एक सबसे परफेक्ट गिफ्ट होता है। यह लड़कियों को पसंद भी आते हैं इसलिए अपने रिश्ते में फूलों की खुशबू बरकरार रखने के लिए उन्हें फूल जरूर दें। आप साथ में उन्हें चॉकलेट भी दे सकते हैं।

डायमंड ज्यूलरी

डायमंड ज्यूलरी को महिलाओं का बेस्ट फ्रेंड भी कहा जाता है। यग लग्जरी से जु़ड़ी चीज होती है इसलिए पसंद न आने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता।

PunjabKesari

पेटिंग

पेटिंग भी लग्जरी की चीजें में आती हैं इसलिए करवा चौथ पर आप उन्हें कोई रोमांटिक पेटिंग गिफ्ट कर सकते हैं। आप चाहें तो उन्हें उनकी पेटिंग बनवाकर भी गिफ्ट कर सकते हैं।

पुरानी यादों के फोटो कोलार्ज

करवा चौथ का व्रत आपकी पत्नी आपके लिए ही तो रखती हैं इसलिए जब आप उन्हें अपने लाइफ में महत्वपूर्ण होने का अहसास करवाते हैं तो वह खुश हो जाती हैं। अपनी खुशनुमा यादों का कलैक्शन जब आप कोलार्ज के रूप में उन्हें गिफ्ट करेंगे तो वो खुश हो जाएगी।

स्पा या ब्यूटी ट्रीटमेंट

पत्नी को पर्सनल केयर, स्पा या फिर ब्यूटी ट्रीटमेंट का कोई पैकेज गिफ्ट कर दें। इससे न सिर्फ आपकी पत्नी रिलैक्स फील करेगी बल्कि खोई हुई खूबसूरती भी वापस आ जाएगी।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News