04 MARTHURSDAY2021 12:39:20 PM
Nari

गौहर और निगार ने वेडिंग फंक्शन में चुनी ये 4 ड्रेसेज, Jewellery भी Limelight में रही

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 27 Dec, 2020 05:09 PM
गौहर और निगार ने वेडिंग फंक्शन में चुनी ये 4 ड्रेसेज, Jewellery भी Limelight में रही

साल के अंत में गौहर- जैद ने शादी करने का फैसला लिया और हाल ही में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की वेडिंग फंक्शन्स की हर लुक को पसंद किया गया। शरारा और लहंगा उनकी वेडिंग आउटफिट्स में शामिल थे। गौहर की हर लुक फैंस को पसंद आई गौहर तो गौहर, गौहर की बहन निगार खान भी कुछ कम नहीं लग रही थी। बहन की शादी में वह भी एक से बढ़कर एक ड्रेस में नजर आई तो चलिए बताते हैं दोंनों बहनों ने किस फंक्शन पर क्या पहना 

हल्दी सेरेमनी ड्रेस 

पहला फंक्शन था हल्दी सेरेमनी जहां गौहर यैलो कलर की लंहगा ड्रेस में और निगार ऑरेंज कलर के शरारा में दिखीं। गौहर ने एक्सेसरीज भी यैलो कलर की पहनी थी। 

PunjabKesari

मेहंदी और संगीत सेरेमनी ड्रेस 

मेहंदी नाइट पर भी गौहर यैलो गोल्डन मिरर वर्क लहंगे में दिखी जबकि उसी दिन संगीत और रिंग सेरेमनी में उन्होंने डार्क ब्लू कलर का शरारा पहना था। जबकि मेहंदी नाइट में निगार डार्क मैरुन और ऑफ व्हाइट हैवी इम्ब्रायडेड लहंगे में दिखीं। मेहंदी लगवाते हुए भी गौहर यैलो कलर के ट्रडीशनल सूट में ही दिखीं थी। 

PunjabKesari

निकाह सेरेमनी ड्रेस 

निकाह वाले दिन दोनों बहनों ने आइवरी गोल्डन कलर चुना। जहां गौहर खूबसूरत शरारा सूट में थी जो उन्होंने लाम ऑफिशिल से कैरी किया था जिसे डिजाइनर सायरा शाकीरा ने डिजाइन किया था। निगार इस दिन आइवरी गोल्डन कलर की खूबसूरत साड़ी में दिखीं। 

PunjabKesari

वेडिंग रिसेप्शन ड्रेस 

रिसेप्शन वाले दिन जहां गौहर ने खूबसूरत मैहरुन-गोल्डन हैवी इम्ब्रायडेड लंहगा पहना था वहीं बहन निगार ग्रीन और बेज स्किनी ब्राउन कलर के शरारा-गरारा सूट में नजर आईं।

PunjabKesari

फैशन की बात करें तो शरारा और गरारा सूट खूब ट्रेंड में हैं। आप भी सिस्टर या फैमिली वेडिंग फंक्शन में इस ड्रेस को जरूर शामिल करें। दोनों की कौन सी ड्रेस आपको सबसे ज्यादा पसंद आई, हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Related News