20 APRSATURDAY2024 12:51:45 PM
Nari

FriendshipDay2020: सेलेब्स ने कुछ इस अंदाज में अपने जिगरी यारों को किया विश

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 02 Aug, 2020 04:51 PM
FriendshipDay2020: सेलेब्स ने कुछ इस अंदाज में अपने जिगरी यारों को किया विश

जिंदगी में दोस्त बहुत जरूरी होते हैं परिवार के बाद दोस्त ही ऐसे शख्स होते हैं जिनसे हम अपने दिल की सारी बातें शेयर करते हैं। वहीं दोस्तों के साथ बिताया हर एक पल यादगार होता है। कईं लोगों की फेमिली ही उनकी फ्रेंड होती और कईं लोग अपने पेरेंटस को अपना बेस्ट फ्रेंड मानते हैं ऐसे में आप ने भी आज यानि 2 अगस्त को अपने दोस्तों के विश किया होगा। 

वहीं आज के दिन बॉलीवुड के स्टार्स भी इसे अपने दोस्तों के साथ मना रहे हैं और कईं स्टार्स ने आज फ्रेंडशिप के मौके पर अपने दोस्तों और अपनी फेमिलीज के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर कर एक बार फिर से यादों को ताजा किया है। हालांकि स्टार्स कोरोना के कारण इकट्ठे तो हो नहीं सकते इसलिए उन्होंने इस मौके को सोशल मीडिया पर ही सेलीब्रेट किया है। अनुष्का से लेकर बिपाशा बसु तक स्टार्स ने अपने दोस्तों को विश किया। 

एक्टर विक्की कोशल ने अपने सभी दोस्तों की तस्वीरें शेयर की और उन्हें फ्रेंडशिप डे पर विश किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

R.G.I.T Batch 2005. 🤓🙌🏽❤️

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on Aug 2, 2020 at 2:19am PDT

एक्ट्रेस नेहा धुपिया के पति ने भी अपनी वाइफ की एक तस्वीर साझा करते हुए फ्रेंडशिप डे विश किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

To the Mrs... @nehadhupia best friend ever!!! #happyfriendshipday ❤️❤️

A post shared by ANGAD BEDI (@angadbedi) on Aug 2, 2020 at 2:06am PDT


इस मौके पर काजोल ने इंडस्ट्री के दोस्तों को याद कर कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की । इसमें शाहरुख खान से लेकर करण जौहर सभी दोस्तों की पुरानी फोटोज शामिल है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए काजोल ने लिखा...मेरे सभी दोस्तों को एक फ्रेम में फिट नहीं किया जा सका। मैं वास्तव में धन्य हूँ। मेरे सभी दोस्तों के लिए जिन्हें देखा और नहीं देखा जा सकता है ।


वहीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अपनी पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा , ' आप अपने जीवन में बहुत सारे दोस्त बनाते हैं और उनमें से प्रत्येक का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है । जाने-अनजाने में, वे सभी हम पर एक छाप छोड़ जाते हैं । उनमें से कुछ संपर्क में बने हुए हैं... सभी को एक बहुत खुश दोस्ती दिन की बधाई !

वही शिल्पा शेट्टी ने भी अपने पति राज कुंद्रा को विश किया और उनके साथ एक प्यारी सी तस्वीर भी साझा की। 

PunjabKesari

इस मौके पर बिपाशा बसु ने भी अपने पति को फ्रेंडशिप डे विश किया।

Related News