14 AUGSUNDAY2022 8:51:09 PM
Nari

फ्रेंच एक्ट्रेस Judith Chemla ने दिखाई बॉयफ्रेंड की करतूत, पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

  • Edited By palak,
  • Updated: 06 Jul, 2022 04:40 PM
फ्रेंच एक्ट्रेस Judith Chemla ने दिखाई बॉयफ्रेंड की करतूत, पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

घरेलु हिंसा से सिर्फ देश की कुछ महिलाएं ही नहीं, बल्कि कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी जूझ रहे हैं। आम  जनता से लेकर बॉलीवुड सितारे भी इस समस्या का शिकार हो चुके हैं। फ्रेंच एक्ट्रेस जूडिथ चैमला भी इसका शिकार हो चुकी हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर अपने एक्स बॉयफ्रेंड की करतूत का खुलासा किया है। हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी एक्स के बार में कुछ जानकारी नहीं बताई है। जूथिया के चेहरे पर चोट के गहरे जख्म साफ दिखाई दे रहे हैं।

एक्ट्रेस ने दिखाए चोट के निशान 

फ्रेंच एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके देखकर हर कोई हैरान हो गया है। फोटोज में साफ-साफ पता चल रहा है कि एक्ट्रेस को किसी ने बहुत ही बुरे तरीके से पीटा है। उन्होंने बताया कि- 'एक साल पहले मेरे चेहरे पर चोट आई थी, मेरी आंख के नीचे नीला-बैंगनी रंग दिखाई दे रहा था, मैंने अपने चेहरे को बिगड़ते हुए देखा था। एक साल पहले मैंने अपने चेहरे को देखा और मैं समझ गई कि मैं अपना चेहरा छुपा नहीं सकती हूं।' आगे जूडिथ ने लिखा कि- 'मेरी बेटी का पिता, जो ये सब करते हैं, उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचता लेकिन क्यों?मैं इस फोटो पर शर्मिंदा नहीं हूं, लेकिन उसे शर्मिंदा होना चाहिए। उसे आज 1 साल के बाद इस हरकत पर शर्मिंदा होना चाहिए। यह सोचने की बजाए कि आज वो भी मुझे किसी तरह से बेवकूफ बना सकता है। मेरे बच्चे के दिमाग में गंदगी भरने के बजाए उसे यह सोचने में भी शर्म आनी चाहिए कि वो माफी के काबि भी है लेकिन ऐसा नहीं हैं...'

 

घरेलू हिंसा पर भी किया खुलासा 

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि- 'मेरे पास इस बात का सबूत हैं कि उसने कैसे मुझ नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है। मुझे तीसरी बार में पुलिस के पास जाना चाहिए था एक साल में तीसरी शिकायत दर्ज करवानी चाहिए थी? फिल्म इंडस्ट्री में होने के कारण से 8 महीने मुझे टॉर्चर झेलना काफी नहीं था? वो आज भी मेरी बेटी के सामने विक्टिम बनता है।' जूडिथ ने कहा- 'क्या मुझे ये अपने तक ही रखना चाहिए था? वो आज भी मानता है कि वो कानून के ऊपर है, वो कोर्ट के फैसले को चुनैती देना जारी रखेगा। अपनी 5 साल की बेटी को लेकर मैं अब यह सब बर्दाशत नहीं कर पा रही हूं। मुझे अब शांति चाहिए, क्या अब सारी बातें साफ हैं'?

PunjabKesari

योहान मानका को कर रही थी डेट 

रिपोर्ट्स की मानें तो फ्रैंच एक्टर जूडिथ फिल्म डायरेक्टर योहान मानका को डेट कर रही थी। योहान को बीती मई में घरेलू हिंसा के आरोप में 8 महीने की जेल भी हुई थी। जूडिथ ने योहान की उस समय शिकायत दर्ज करवाई थी, जब उन्होंने पेरिस की गली में एक्ट्रेस पर फोन फेंक कर मारा था। 

PunjabKesari
 


 

Related News