27 APRSATURDAY2024 7:29:09 PM
Nari

भारत घूमने आई विदेशी महिला ने हर सेल्फी के लिए मांगे 100 रुपए, खूब वायरल हो रहा वीडियो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Apr, 2022 05:39 PM
भारत घूमने आई विदेशी महिला ने हर सेल्फी के लिए मांगे 100 रुपए, खूब वायरल हो रहा वीडियो

आमतौर पर देखा जाता है कि कुछ लोग विदेशी महिला सैलानियों को देखकर पागल हो जाते हैं और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब रहते हैं।ऐसा ही एक वीडियो चर्चा में बना हुआ है, जिसमें कुछ लोग एक ऑस्ट्रेलियाई महिला के साथ सेल्फी लेने की होड़ में लगे हुए हैं, इस महिला ने भी ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए कमाल का आइडिया निकाला।


साेशल मीडिया पर चर्चा में बने इस वीडियो में देख सकते हैं कि गेटवे ऑफ इंडिया पर घूमने आई महिला को कुछ लड़के घेर लेते हैं। वह बार- बार उनसे बचने की कोशिश करती है लेकिन हर कोई हाथ में फोन लेकर उसके साथ सेल्फी लेने की जिद्द कर रहा है। लाख समझाने पर भी लोग पीछे नहीं हट रहे हैं।

PunjabKesari
वीडियो में देख सकते हैं कि सेल्फी लेने के बाद वह महिला सभी से कहती है कि आपने मेरे साथ फोटो ली है, इसलिए आप मुझे एक सौ रुपये प्रति फोटो दें। उसकी यह बात सुनकर वहां मौजूद भीड़ हैरान रह जाती है। बता दें कि यह वीडियो बेहद पुराना है लेकिन इसके जरिए ये बताने की कोशिश की जा रही है विदेश से आए लोगों के साथ यहां किस तरह का व्यवहार किया जाता है।

PunjabKesari
 सेलिया वोइवोडिच नाम की महिला ने इस वीडियो को लेकर विस्तार से बताया था कि- यह वीडियो तब बनाई गई थी जब वह मुंबई  यात्रा पर आई थी। उन्होंने बताया कि यह वीडियो वास्तव में कोरियोग्राफ किया गया था।  गेटवे ऑफ इंडिया  पर उसने नोटिस किया कि किस तरह  लोग सेल्फी के लिए उनसे संपर्क कर रहे थे।  सेलिया ने कहां लोगों को सबक सिखाने के लिए मैंने पैसों की डिमांड की। उन्होंने आगे कहा, "अगर किसी को लगता है कि यह बेवकूफी है या मैंने खुद का अपमान किया है तो मुझे खेद है।  हालांकि, मुझे बिल्कुल भी अपमानित महसूस नहीं हुआ।

 

Related News