27 JUNMONDAY2022 1:24:26 AM
Nari

श्रद्धा की डेली स्किन केयर रुटीन, आप भी ऐसे ही करें शुरुआत

  • Edited By neetu,
  • Updated: 27 Aug, 2020 11:30 AM
श्रद्धा की डेली स्किन केयर रुटीन, आप भी ऐसे ही करें शुरुआत

श्रद्धा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। अपनी कमाल की एक्टिंग और नेचुरल लुक से लोग इनके दीवाने हैं। वह ज्यादा मेकअप करने की जगह सिंपल मेकअप लुक में अक्सर स्पॉट होती है। बात इनकी ब्यूटी की करें तो श्रद्धा अपनी स्किन केयर में बहुत ही ध्यान देती है। ऐसे में अगर आप भी श्रद्धा जैसी फ्लॉलेस और ग्लोइंग स्किन पाना चाहती है तो चलिए आज हम आपको उनके स्किन केयर डेली रूटीन के बारे में बताते हैं। 

दिन में 2 बार करती है फेसवॉश

श्रद्धा कपूर मौसम का खास ख्याल रखते हुए अपने चेहरे की देखभाल करती है। श्रद्धा बताती हैं कि वे अपने चेहरे को साफ और क्लीन रखने के लिए दिन में 2 बार फेसवॉश करती है। उसके बाद त्वचा पर नमी बरकरार रखने के लिए मॉइश्जराइजर लगाती है। ताकि मौसम चाहे जो भी हो उनकी स्किन को किसी तरह का कोई नुकसान न हो। 

nari,PunjabKesari

पानी से रखती है बॉडी को हाइड्रेट

वे अपनी स्किन को ग्लोइंग और फ्रेश बनाए रखने के लिए भरपूर मात्रा में पानी पीती है। इससे उनकी बॉडी हाइड्रेट होने के साथ चेहरे पर नेचुरली ग्लो आने में मदद करता है।

मेकअप करना नहीं करती पसंद

श्रद्धा मेकअप करना पसंद नहीं करती है। मगर बिना के रहना थोड़ा मुश्किल होने से वे लाइट मेकअप करती है। साथ ही बात अगर उनके फेवरेट मेकअप प्रोडक्ट्स की करें तो इन्हें कंसीलर बेहद पसंद आया। 

nari,PunjabKesari

आई मेकअप करती है पसंद

श्रद्धा किसी भी पार्टी में शामिल होने से पहले लाइट आई मेकअप करना पसंद करती हैं। उनके अनुसार, चेहरे का सुंदर और आकर्षक दिखाने के लिए आई मेकअप जरूर करना चाहिए। इससे चेहरे का लुक बदल जाता है। ऐसे में श्रद्धा अपने पास हमेशा ही वाटर प्रूफ काजल, मस्कारा, कंसीलर और लिप बॉम रखती है।

पॉजिटिव एटीट्यूड

श्रद्धा के मुताबिक, नेगेटिव सोच चेहरे को डल और ड्राई बनाने का काम करता है। ऐसे में वे हमेशा पॉजिटिव एटीट्यूड रखती है। साथ ही सभी के साथ मुस्कुराते हुए बात करती है।


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News