19 APRFRIDAY2024 9:49:45 PM
Nari

शूट के दौरान ‘गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर लगी आग, एक हजार लोग थे वहां मौजूद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Mar, 2023 07:36 PM
शूट के दौरान ‘गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर लगी आग,  एक हजार लोग थे वहां मौजूद

मुंबई की फिल्म सिटी में टीवी धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर शुक्रवार शाम भीषण आग लग गई, जिसके चलते चारों तरफ हड‍़कंप मच गई। गनीमत यह है कि घटना में अब तक किसी के जख्मी होने की खबर नहीं है। हालांकि आग इतनी फैल चुकी है कि आसपास के कई और सेट्स भी इसके चपेट पर आए गए हैं। 

 

बृहन्मुंबई महानगरपालिका के एक अधिकारी ने बताया कि शाम करीब साढ़े चार बजे स्टूडियो के 2000 वर्ग फुट में फैले भूतल पर आग शुरू हुई।  अब तक आग की ‘तेरी मेरी दूरियां’ और ‘अजूनी’ धारावाहिक के सेटों तक पहुंच चुकी हैं। इस स्टूडियो में ही धारावाहिक की शूटिंग की जा रही है। 

PunjabKesari
स्टूडियो से कई तस्वीरें सामने आई है जहां  काले धुएं के गुबार को दूर से ही देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि आग की खबर मिलते ही तुरंत ही पूरी टीम को सेट से बाकर निकाला गया। बताया जा रहा है कि जिस समय 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर आग लगी, तब करीब एक हजार लोग सेट पर मौजूद थे। 

PunjabKesari

शो की कास्ट और क्रू भी वहीं थी, इस हादसे के बाद सभी काफी डरे हुए हैं। बताया जा रहा है कि शो के लिए  ब्लास्ट वाला सीन शूट किया जा रहा था।  इस दौरान आग बुरी तरह फैल गई और पूरे सेट को निगल गई। सभी लोग सेट के कंपाउंड से सुरक्षित बाहर निकल आए। 
 

Related News