26 APRFRIDAY2024 3:21:17 AM
Nari

ऋषि और इरफान को लेकर KRK ने किया अपमानजनक ट्वीट, दर्ज हुई FIR

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 24 May, 2020 11:33 AM
ऋषि और इरफान को लेकर KRK ने किया अपमानजनक ट्वीट, दर्ज हुई FIR

हमारी हिन्दी इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से स्टार्स है जो अपने बेबाक बोलों के लिए जाने जाते हैं लेकिन कई बार उनके ये बेबाक बोल उन पर ही भारी पड़ जाते हैं और बात पुलिस तक पहुंच जाती है। कमाल आर खान जिन्हें अकसर केआरके के नाम से भी जाना जाता है वे भी अपने विवादित ब्यानों को लेकर हर बार सुर्खियों में रहते हैं औैर इस बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया और इस बार उनकी ये आदत उन्हीं पर भारी पड़ गई।

PunjabKesari

ऋषि कपूर और इरफान खान पर किया था ट्वीट

कमाल आर खान ने कुछ दिनों पहले ही दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और इरफान खान को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया था जिसे लेकर अब उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है पुलिस की जानकारी के मुताबिक केआरके के खिलाफ बुधवार को ब्रांदा में एफआईआर दर्ज की गई है। खबरों की माने तो राहुल कनल ने केआरके के खिलाफ मामला दर्ज किया है, राहुल कनल ने 30 अप्रैल को कमाल के उस ट्वीट के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी जिसमें उन्होंने ऋषि कपूर और इरफान खान के लिए भद्दा कमेंट किया था। आपको बताते हैं कि कमाल ने अपने ट्वीट में क्या लिखा था कमाल लिखते हैं ऋषि कपूर को एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया गया है मैं उनसे ये कहना चाहता हूं कि सर ठीक होकर वापस आना निकल मत लेना, क्योंकि दारू की दुकान बस 2-3 दिन में खुलने वाली है.'


किया था एक और ट्वीट

कमाल राशिद खान ने एक और ट्वीट किया था कि मैने पहले भी कहा था कि कोरोना कुछ फेमस लोगों को लेकर जाएगा। अगर मै नाम बता देता तो मुझे गालिया पड़ती मुझे पता था कि इरफान खान और ऋषि कपूर चले जाएंगे। मुझे ये भी पता है कि अगला नंबर किसका है।उनके इन दोनों ट्वीट के कारण ही उनपर  FIR दर्ज की गई है।

PunjabKesari

अभी तक नहीं हुई गिरफ्तारी

इस मामले पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने केआरके के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है लेकिन बता दें कि अभी तक इस मामले  में किसी तरह की गिरफ्तारी नहीं हुई है।


 

Related News