24 APRWEDNESDAY2024 1:49:48 AM
Nari

चुनाव आयोग ने सोनू सूद को बनाया पंजाब का State Icon, राज्य में चलाएंगे जागरुकता अभियान

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Nov, 2020 10:33 AM
चुनाव आयोग ने सोनू सूद को बनाया पंजाब का State Icon, राज्य में चलाएंगे जागरुकता अभियान

सोनू सूद ने इस लॉकडाउन में बहुत सारे लोगों की जिंदगी बदल डाली है। उन्होंने प्रवासी मजदूरों को छत देकर एक नया जीवन तो दिया वहीं बेरोजगारों को रोजगार देकर उनकी जिंदगी बदल डाली। उनके इस काम की हर तरफ तारीफ हो रही है। उन्होंने न सिर्फ आम लोगों की मदद की बल्कि उन्हें इस कोरोना महामारी में जरूरी सामान भी मुहैया कराया। सोनू सूद की यह मदद अभी भी रूकी नहीं है। वह लगातार लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। हाल ही में अब चुनाव आयोग ने सोनू सूद को एक नई जिम्मेदारी सौंपी है। 

PunjabKesari

चुनाव संबंधी जागरूकता फैलाएंगे सोनू सूद

दरअसल चुनाव आयोग ने सोनू सूद को पंजाब का स्टेट आइकन नियुक्त किया है। सोनू सूद पंजाब में चुनाव संबंधी जागरूकता फैलाते नजर आएंगे। चुनाव आयोग ने उनकी नियुक्ति को लेकर सोमवार को एक पत्र जारी किया। इस पर मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ. एस करुणा राजू ने बताया कि एक्टर सोनू सूद को स्टेट आइकन नियुक्त करने के लिए मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय पंजाब की तरफ से भारतीय चुनाव आयोग को एक प्रस्ताव भेजा गया था, जिसकी मंजूरी मिल गई है।

PunjabKesari
इस सम्मान के बाद सोनू सूद ने कहा,' मैं इस सम्मान के लिए खुद को खुशकिस्मत मानता हूं। सभी का शुक्रिया। पंजाब में जन्म लेना, मेरे लिए इमोशनली यह बहुत मायने रखता है। मुझे खुशी है कि मेरा राज्य मुझपर गर्व महसूस करता है। आगे अच्छा कार्य करने के लिए मैं प्रेरित हुआ हूं। '

PunjabKesari

आपको बता दें कि सोनू सूद ने इस लॉकडाउन में लोगों की भलाई के लिए और उनकी मदद के लिए काफी काम किया है। जिसकी हर तरफ आज भी सराहना की जा रही है। 

Related News