29 APRMONDAY2024 11:27:43 PM
Nari

Trollers के तानों से तंग आकर खुद को खत्म करना चाहती थी कुमार सानू की बेटी, सुनाया अपना दर्द

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Apr, 2023 05:31 PM
Trollers के तानों से तंग आकर खुद को खत्म करना चाहती थी कुमार सानू की बेटी, सुनाया अपना दर्द

मनोरंजन की दुनिया में कदम रखना जितना आसान लगता है उतना ही मुश्किल है वहां टिके रहना। क्योंकि यहां आए दिन कोई ना कोई ट्रोलिंग का शिकार हो ही जाता है। ऐसा कोई दिन नहीं जब सितारे ट्रोलर्स के निशाने में ना आए हों। बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू की बेटी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन ट्रोलिंग उन पर इस कदर भारी हो गई कि उन्होंने  खुद का ही नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। 

PunjabKesari
90 के दशक के सबसे चर्चित सिंगर कुमार सानू की  पर्सनल लाइफ खूब चर्चा में रहती है। यह तो सभी जानते हैं कि उन्होंने दो शादियां की है, दूसरी पत्नी से उनकी दो बेटियां हैं शैनन और एना।  शैनन अपने पिता के नक्शे कदम पर इंग्लिश गाने गाती है, लेकिन इस दौरान उन्हें कई परेशानियाें का सामना भी करना पड़ता है। अब सानू की बेटी ने अपनी जिंदगी के सबसे डार्क फेज के बारे में विस्तार से बताया है। 

PunjabKesari
शैनन ने बताया कि वह 14-15 साल की जब वह सोशल मीडिया पर आई थी। उन्हें इस बात का अंदाजा ही नहीं था कि यह आगे जाकर उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है। उन्होंने बताया कि-  मुझे जो भी ट्रोल करता और मेरे बारे में बुरा-भला कहता था उसे मैं दिल पर ले लेती थी। मैं इतना सीरियस हो गईं कि डिप्रेशन में चली गईं और उन्होंने खुद को नुकसान पहुंचाना शुरू कर दिया। इसे मैं अपने जीवन की सबसे बड़ी गलती मानती हूं। 

PunjabKesari
शैनन आगे बताती हैं कि भगवान की दया से मेरे पास मेरी फैमिली और दोस्त हैं, जिन्होंने मुझे इस डार्क फेज से बाहर निकलने में मदद की। उन्होंने एक सीख देते हुए कहा- हमेशा जब आपको सब खत्म लगे, तो याद रखें कि इस टनल के आखिर में एक रोशनी है। मैं इस फेज से गुजर चुकी हूं, मैं समझ सकती हूं कि ये क्या होता है। 

PunjabKesari

बता दें कि शैनन सानू  संजय मिश्रा और मीता बशिष्ट की फिल्म  'चल जिंदगी' से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। शेनन यूं तो लाइम लाइट से दूर रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उन्हें करीब 3.4 मिलियन लोग फॉलो करते  हैं। 

Related News