29 APRMONDAY2024 7:44:10 PM
Nari

शादी के बाद पहली बैसाखी में इस तरह से होंगी तैयार तो तारीफ करते नहीं थकेंगे पतिदेव

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 12 Apr, 2024 02:32 PM
शादी के बाद पहली बैसाखी में इस तरह से होंगी तैयार तो तारीफ करते नहीं थकेंगे पतिदेव

बैसाखी का त्योहार आने वाला है। पंजाबियों के इस नए साल में लोग धूम- धाम से जश्न मनाते हैं। इस दौरान घर पर मेहमान आते हैं घर की महिलाओं भी खूब श्रृंगार करती है। वहीं घर की नई बहू के लिए तो पहली बैसाखी खास होती है। अगर आप इस दौरान कुछ ऐसा ट्राई करना चाहती हैं कि पति की नजर आपसे न हटे तो आप सही जगह पर हैं। इस बैसाखी पर आपको बताएंगे बिल्कुल पंजाबी कुड़ी बनने की लिए फैशन टिप्स...


इस त्योहार के मौके पर पटियाला सूट एकदम सही ऑप्शन है। ये आपको बिल्कुल पंजाबी लुक देगा। आप चाहें तो सिंपल सलवार सूट के साथ हैवी ज्वैलरी कैरी सकती हैं। प्लाजो सूट भी एक बेहतरीन ऑप्शन है। इन दिनों ये महिलाओं की पहली पसंद भी बना हुआ है।

PunjabKesari

फुलकारी दुपट्टा एक पारंपरिक पंजाबी परिधान माना जाता है। इन दुपट्टे पर थ्रेड वर्क होता है। इस पर हैवी कढ़ाई की जाती है। आप सिंपल सूट के साथ इस दुपट्टे को कैरी कर सकती है। इस दुपट्टे में कई सारे रंगों के थ्रेड वर्क किए हुए हैं। ये बहुत ही सुंदर लगता है।

PunjabKesari


हैवी झुमकों के साथ ही सूट में लुक अच्छे से हाइलाइट होता है। अपने सूट के साथ हैवी गोल्डन या फिर मैंचिग झुमके पेयर करें। अगर आपको ज्यादा हैवी ज्वैलरी नहीं पसंद तो बालियां भी पहन सकती है।

PunjabKesari

पंजाबी क्लचर में बड़े मांगटीकों का अलग ही क्रेज है। शादी से लेकर महिलाएं इन्हें खास मौकों पर भी पहनती है। आप एक्ट्रेस हिमांशी खुराना की तरह बड़ा सा गोल मांगटीका अपने सूट के साथ पेयर जरूर करें।

PunjabKesari

लुक को कंप्लीट करने के लिए पंजाबी सूट के साथ जुत्ती पहनें। इसके बिना पंजाबी लुक अधूरा है। इसे सूट के साथ मैचिंग करके पहनें। ये बहुत ही आरामदायक भी होती हैं।

PunjabKesari

Related News