19 APRFRIDAY2024 5:16:16 AM
Nari

फैमिली के साथ सिद्धार्थ को रखने के लिए Thank You...शहनाज की नई तस्वीर देख फिर भावुक हुए फैंस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Apr, 2022 05:46 PM
फैमिली  के साथ सिद्धार्थ को रखने के लिए Thank You...शहनाज की नई तस्वीर देख फिर भावुक हुए फैंस

लोग चले जाते है बस उनकी यादे रह जाती हैं...सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है, वह भले ही इस दुनिया से चले गए हैं लेकिन अभी भी वह अपनों के दिल में जिंदा है। शहनाज गिल को ही देख लीजिए वह  आज भी अपने सबसे प्यारे दोस्त सिद्धार्थ को नहीं भूल पाई है, जिसका उदाहरण उनकी नई तस्वीर में देखने को मिला।

PunjabKesari
हाल ही में पंजाब गई शहनाज की एक  फैमिली फोटो वायरल हुई है, जिसमें वह अपने भाई, पिता और दादा- दादी के साथ बैठी दिखाई दे रही है। बड़ी बात यह है कि उनके ठीक पीछे सिद्धार्थ की तस्वीर भी लगी हुई है, जिसे देख लोगों की आंखे नम हो गई।  शहनाज और सिद्धार्थ को तस्वीर में एक साथ देखकर लोग भावुक हो गए।

PunjabKesari
दरअसल  शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस तस्वीर को शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं, शहनाज गिल अपने दादा-दादी के साथ बैठी है और बैकग्राउंड में दीवार पर सिद्धार्थ शुक्ला का एक फोटो फ्रेम नजर आ रहा है। यह तस्वीर उनका स्केच है।

PunjabKesari
लोग इस तस्वीर को देख शहनाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- परिवार के साथ सिद्धार्थ को रखने के लिए थैंक यू। इससे पहले शहनाज के फोन के वॉलपेपर को देखकर भी लोग काफी भावुक हो गए थे। इस वॉलपेपर में  सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक दूसरे का हाथ पकड़े दिख रहे हैं।

Related News