28 SEPSATURDAY2024 3:44:52 PM
Nari

मशहूर फैशन इन्फ्लुएंसर की हार्ट अटैक से हुई मौत, इंस्टाग्राम पर थे 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Jun, 2024 07:06 PM
मशहूर फैशन इन्फ्लुएंसर की हार्ट अटैक से हुई मौत, इंस्टाग्राम पर थे 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स

लोकप्रिय ट्यूनीशियाई सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर फराह एल कादी अब इस दुनिया में नहीं रही हैं। दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। 36 वर्षीय फराह छुट्टियों के लिए माल्टा गई थी जहां उन्होंने आखिरी सांस ली। काधी के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं, उनके मौत की खबर सुन फैंस बेहद हैरान हैं। 


स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक फराह एक बोट राइड ले रहीं थी, इस दौरान ही वो अचानक नाव पर गिर पड़ीं। जिसके बाद नाव में मौजूद दूसरे लोगों ने आनन-फानन उन्हें वहां से निकाला और अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया  मौत का सही कारण जानने के लिए मजिस्ट्रेट जांच शुरू कर दी गई है।


 माल्टा में रहने वाली ट्यूनीशियाई प्रभावशाली व्यक्ति सोलायमा हनीया ने फराह के निधन की जानकारी देते हुए उन्हें अपनी दयालुता, उदारता और गर्मजोशी के लिए जानी जाने वाली एक व्यक्ति के रूप में याद किया। काधी के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनके सोशल मीडिया बायो के मुताबिक वो एक निजी फर्म में आर्किटेक्ट भी थीं और फैफ के फैशन ब्रांड बाजार की मालिक भी थीं

 अपने प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से, उन्होंने अपने फ़ैशन ब्रांड को बढ़ावा दिया और अपनी प्रोफ़ाइल पर एक्सपोज़र पाने के लिए विभिन्न ब्रांडों के साथ सहयोग किया। उनकी अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था: "वायलेट नीले होते हैं.. गुलाब लाल होते हैं.."। लोगों को विश्वाश ही नहीं हो रहा है कि अब वह इस दुनिया में नहीं हैं। 


 

Related News