12 AUGFRIDAY2022 7:53:11 AM
Nari

पिता ने विलेन बनकर की करोड़ों की कमाई लेकिन बच्चों ने डूबा लिया करियर

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 21 Dec, 2020 05:03 PM
पिता ने विलेन बनकर की करोड़ों की कमाई लेकिन बच्चों ने डूबा लिया करियर

फिल्मों से हीरो के साथ-साथ विलेन भी काफी फेमस हो जाते हैं लेकिन लोग हीरो की जिंदगी के बारे में जानने के लिए ज्यादा उत्साहित होते हैं क्योंकि विलेन नेगटिव रोल में दिखते हैं तो लोग उनके निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा दिलचस्पी नहीं लेते। चलिए हम आपको बॉलीवुड के फेमस खलनायकों के बच्चों के बारे में बताते हैं।

गुलशन ग्रोवर

विलेन की लिस्ट में सबसे टॉप पर नाम है गुलशन ग्रोवर का। गुलशन ने ज्यादातर फिल्मों में नेगटिव रोल निभाए। गुलशन के बैड मैन रोल को काफी याद किया जाता है। गुलशन के बेटे का नाम संजय है जोकि फेमस बिजनेसमैन है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gulshan Grover (@gulshangrover)

डैनी डेन्जोंगपा

फेमस एक्टर डैनी डेन्जोंगपा लगभग 190 फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने हर किरदार को बखूबी निभाया। डैनी के बेटे का नाम रिन्जिंग डेन्जोंगपा है और बेटी का नाम Pema Denzongpa। डैनी के बेटे जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले हैं।

अमरीश पुरी

अमरीश पुरी भी बॉलीवुड के फेमस विलेन थे। उन्होंने मिस्टर इंडिया और नगिना जैसी कई फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस किया। अमरीश पुरी के बेटे राजीव पुरी मायानगरी से दूर ही रहना पसंद करते है। राजीव पुरी एक्टर नहीं बल्कि मरीन नेवीगेटर हैं।

शक्ति कपूर

एक्टर शक्ति कपूर को भला कौन नहीं जानता और उनके बच्चे भी काफी फेमस है। शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर फिल्मों में काफी नाम कमा रही है। शक्ति कपूर के बेटे सिद्धार्थ कपूर को फिल्मों में सफलता नहीं मिली। वह पलटन, भूत, यारम जैसी फिल्मों में दिख चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor)

अमजद खान

फिल्म शोले का गब्बर तो आपको याद ही होगा। अमजद खान के तीन बच्चे हैं। उनके बेटे शादाब खान ने फिल्मों में अपनी किस्मत अजमाने की सोची लेकिन बात नहीं बनी। उन्होंने फिल्म राजा की आएगी बारात से बॉलीवुड में एंट्री की। साल 2020 में वह वेब सीरिज स्कैम 1992 में दिखें।

 


 

Related News