29 APRMONDAY2024 5:39:07 AM
Life Style

मुसीबत में फसी फेमस एक्ट्रेस और TMC नेता सायानी घोष, हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Nov, 2021 01:18 PM
मुसीबत में फसी फेमस एक्ट्रेस और TMC नेता सायानी घोष, हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार

त्रिपुरा पुलिस ने रविवार को पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस की नेता सायानी घोष को हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। घोष पर मुख्यमंत्री बिप्लव कुमार देब को धमकी देने का आरोप है। घोष और उनके साथ पहुंचे कुछ लोगों ने मुख्यमंत्री की सभा के दौरान पथराव किया था, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई। 

 

सायानी घोष पर लगे कई आरोप 

तृणमूल कांग्रेस की पश्चिम बंगाल इकाई की युवा शाखा की सचिव सायानी घोष को तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी के दौरे से 24 घंटे पहले हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक मुख्यमंत्री के खिलाफ की गई टिप्पणियों के आरोप में सायानी घोष के खिलाफ भादंसं की धारा 307 (हत्या का प्रयास), धारा 153ए (दो समूहों के बीच वैमन्स्य को बढ़ावा देना) के तहत गिरफ्तार किया गया है।

 

 घोष ने लगाए  ​'खेला होबे' के नारे  
भाजपा के एक कार्यकर्ता ने घोष पर शनिवार रात को मुख्यमंत्री की एक नुक्कड़ सभा को बाधित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि घोष ने बैठक स्थल पर पहुंचकर 'खेला होबे' के नारे लगाए।तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने आरोप लगाया कि पूर्वी अगरतला महिला पुलिस थाने के बाहर उनके कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा समर्थकों ने धक्का-मुक्की की। हालांकि, भाजपा ने आरोप को खारिज किया है।

 

थाने के बाहर हुआ हंगामा 

पुलिस ने कहा कि घोष से पूछताछ के दौरान थाने के बाहर एकत्र लोगों के समूह पर कुछ अज्ञात उपद्रवियों ने हमला किया। हालांकि, हमले में किसी को चोट नहीं आयी। मशहूर एक्ट्रेस सायोनी घोष आसनसोल दक्षिण से चुनाव लड़ीं थीं, लेकिन वह बीजेपी की उम्मीदवार से चुनाव हार गई थी। सायोनी घोष ने अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत साल 2012 में कॉमेडी फिल्म नटोबार नॉटआउट से की थी।  सायोनी ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. वह वेबसीरीज में भी काम कर चुकी हैं। 

Related News