04 MAYSATURDAY2024 4:43:49 AM
Nari

नाैकरी से निकालने पर एम्प्लोयी ने Starbucks से लिया बदला, शेयर कर दी सभी ड्रिंक्स की सीक्रेट रेसिपी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Oct, 2023 09:49 AM
नाैकरी से निकालने पर एम्प्लोयी ने Starbucks से लिया बदला, शेयर कर दी सभी ड्रिंक्स की सीक्रेट रेसिपी

स्टारबक्स पर काम करने वाली एक महिला कर्मचारी ने कंपनी से ऐसा बदला लिया, जिसने तहलका मचा दिया। यह तो हम सभी जानते हैं कि  स्टारबक्स के ड्रिंक्स के लोग दिवाने हैं, पर किसी को यह नहीं पता था कि ये बनती कैसी है। इसका भी खुलासा कर दिया एक महिला कर्मचारी ने जिसे कुछ दिन पहले ही कंपनी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था। 

PunjabKesari
अंतरराष्ट्रीय कॉफी हाउस चेन स्टारबक्स  एस्‍प्रेसो ड्रिंक्स, जैसे कैपेचिनो, अमेरिकानो, लैट्टेस के लिए जाना जाता है। कंपनी की जो रेसिपी लीक हुई है उसमें वाइट चॉकलेट मोचा, कोकोनटमिल्क वैनिला लैटे, वैनिला स्वीट क्रीम कोल्ड ब्रीयू कॉफी जैसी ड्रिंक्स है। वायरल हो रही चार्ट में इन ड्रिंक्स की एक- एक डिटेल बताई गई है। 

PunjabKesari
स्टारबक्स की एक्स कर्मचारी ने जो रेसिपीज शेयर की है, उसमें सभी  चीजों का सटीक माप दिया गया है। वैसे तो रेसिपी शेयर करना आम तौर पर गैरकानूनी नहीं है, लेकिन महिला के इस कदम से कंपनी को भारी नुकसान हो सकता है। हालांकि स्टारबक्स का अभी तक अपनी रेसिपीज के लीक से जुड़ा कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, लेकिन सोशल मीडिया पर इसी की है चर्चा है। 

PunjabKesari
रेसिपी लीक करने वाली कर्मचारी को क्यों निकाला गया ये बात तो अभी सामने नहीं आई है, पर उन्होंने जाने-  अनजाने में लोगों को बेहद खुश कर दिया है। लोग इस बात से खुश हैं कि अब उन्हें स्टारबक्स जाने की जरुरत नहीं पड़ेगी वह अब घर में ये  ड्रिंक्स आसानी से बना सकते हैं। एक यूजर ने लिखा- अब हम अपनी ड्रिंक्स बनाएंगे और इसे नाम देंगे- होमबक्स। बता दें कि स्टारबक्स के दुनियाभर में 36,000 से ज्यादा स्टोर है। यह भारत में टाटा ग्रुप के साथ मिलकर अपनी कॉफी चेन ऑपरेट करती है।

Related News