05 MAYSUNDAY2024 9:40:58 PM
Nari

बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र का 85 की उम्र में Pool Aerobics, देख फैंस हुए हैरान जानिए इसके फायदे

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 08 Jun, 2021 07:45 PM
बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र का 85 की उम्र में Pool Aerobics, देख फैंस हुए हैरान जानिए इसके फायदे

बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र  इन दिनों एक्टिंग और फिल्मों की दुनिया से दूर है। हालांकि अपने फिल्मी करियर में धर्मेंद्र ने सैंकड़ों फिल्में की जिनमें से ज्यादातर फिल्में सुपरहिट्स हुई हैं। 60 के दशक में धर्मेंद्र ही-मैन के नाम से जाने जाते थे। 

85 साल के धर्मेंद्र ने शेयर किया शानदार वीडियों-

धर्मेंद्र जोकि 85 साल के हो चुके हैं वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय नजर आते हैं, वह इस उम्र के पड़ाव में भी अपने फार्म पर खेती-बा़ड़ी से संबंधित काम करते हैं और आए दिन उसकी वीडियों सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। हाल ही में उन्होंने एक और शानदार वीडियों अपलोड किया है जिसमें उनकी जिंदादिली लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। यह वीडियो उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर  शेयर किया है। सबूत के रूप में उन्होंने अपना एक लाजवाब वीडियो पोस्ट किया है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा हैं।


PunjabKesari

स्विमिंग पूल में वॉटर एरोबिक्स करते हुए नजर आए धर्मेंद्र-

धर्मेंद्र ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे स्विमिंग पूल के अंदर वॉटर एरोबिक्स करते हुए नजर आ रहे हैं. ये वीडियो यह बताने के लिए काफी है कि धर्मेंद्र अब भी कितने फिट हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है कि, दोस्तों, उसके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की वजह से मैंने योग और हल्की-फुल्की एक्सरसाइज करना और साथ में वाटर एरोबिक्स करना भी शुरू कर दिया है। सेहत ऊपर वाले की ऐसी मेहर है, जो चलती रहनी चाहिए।  खुश रहिए, तंदुरुस्त रहिए और ताकत से भरपूर रहिए।

धर्मेंद्र के इस वीडियो को फैन्स खूब प्यार दे रहे हैं वहीं  एक फैन ने तो यह भी लिख दिया है कि आज समझ में आया कि आपको ही-मैन क्यों कहते हैं। कई फैंस ने धर्मेंद्र को बहुत बड़ी प्रेरणा बताया है। बतां दें कि धर्मेंद्र आने वाले समय में फिल्म 'अपने 2' में नजर आने वाले हैं।
 


वहीं आपकों बताते हैं कि वाटर एरोबिक्स के क्या फायदे हैं- 

- वाटर एरोबिक्स करने से वजन कम करने में मदद मिलती है और आप मोटापे से दूर रहते हैं।
- यह सहन-शक्ति बढ़ाने में कारगर है।
- वाटर एरोबिक्स शरीर के लचीलेपन को बढ़ाने में मदद करता है।
-जोड़ों के दर्द को कम करके जोड़ों पर पड़ने वाले दबाव को कम करता है।
-कैलोरी बर्न करने के लिए फायदेमंद एक्सरसाइज है।

Related News