20 APRSATURDAY2024 6:59:00 AM
Nari

दीप्ति नवल को पड़ा दिल का दौरा, हालत बिगड़ने पर रात के 2 बजे की गई सर्जरी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 21 Oct, 2020 10:20 AM
दीप्ति नवल को पड़ा दिल का दौरा, हालत बिगड़ने पर रात के 2 बजे की गई सर्जरी

साल 2020 बाॅलीवुड इंडस्ट्री के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा है। साल की शुरूआत में इंडस्ट्री ने कई दिग्गज सितारों को हमेशा के लिए खो दिया है। वहीं अब खबर सामने आ रही है कि बीते कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस दीप्ति नवल को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें चंडीगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां बताया गया था कि उनकी हालत नाजुक है। 

PunjabKesari

दीप्ति नवल की हालत में सुधार

वहीं अब दीप्ति नवल की सेहत से जुड़ी अपडेट मिली है। डाॅक्टरों का कहना है कि एक्ट्रेस की हालत में अब काफी सुधार है। दीप्ति नवल ने भी अपनी सेहत से जुड़ी जानकारी देते हुए कहा, '17 अक्तूबर को मेरे सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद चंडीगढ़ के अस्पताल में मुझे भर्ती कराया गया। जहां मेरी सर्जरी हुई, मेरी अच्छे से देखभाल की गई।' दीप्ति ने अस्पताल के डाॅ. जसवाल का शुक्रिया अदा भी किया है। 

PunjabKesari

सर्जरी कर डाले गए स्टंट

दीप्ति की सर्जरी करने वाले डाॅक्टर्स का कहना है कि एक्ट्रेस को दोपहर को दिल क दौरा पड़ा था। जिसके बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने के कारण रात के 2 बजे उनका ऑपरेशन किया गया। उनको स्टंट डाले गए हैं। अब उनकी हालत में पहले से काफी सुधार है। वहीं दीप्ति को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह अब अच्छा महसूस कर रही है। 

PunjabKesari

आपको बता दें दीप्ति लाॅकडाउन के बाद से मनाली में स्थित अपने घर पर रह रही थी। दीप्ति ने 80 के दशक में अपने फिल्मीं करियर की शुरुआत की थी। दीप्ति 'चश्मे बद्दूर', 'मिर्च मसाला', 'किसी से ना कहना', 'फिराक', 'आंखें' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Related News