16 APRTUESDAY2024 6:31:08 PM
Nari

”क्या सच में मैं प्रेग्नेंट हूं ?  रुमर्स फैलाने वालों से ही दीपिका कक्कड़ ने पूछ डाला ये सवाल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Sep, 2021 11:18 AM
”क्या सच में मैं प्रेग्नेंट हूं ?  रुमर्स फैलाने वालों से ही दीपिका कक्कड़ ने पूछ डाला ये सवाल

बिग बाॅस विनर और टी वी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अकसर सोशल मीडिया पर अपने व्लाॅग बनाती रहती है।  हालांकि इस दाैरान वह  ट्रोल करने वाले यूजर्स को भी करारा जवाब देने से पीछे नहीं हटती हैं। एक बार फिर दीपिका कक्कड़ ने बडे ही सख्त लहजे से  उन्हे लेकर गलत अफवाह फैलाने वालों को जबरदस्त जवाब दिया है। 

PunjabKesari
हाल ही में होटल में एक शॉप का उद्घाटन करने पहुंची दीपिका कक्कड़ से  जब प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा-  ”क्या सच में? उन्होंने कहा कि मेरी लाइफ के बारे में आप मुझे खुश खबरी दे रहे हो? अद्भुत!!' दरअसल सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई जा रही है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। इसके बाद से ही उन्हे बधाई के मैसेज और कॉल आ रहे हैं। 

PunjabKesari
याद हाे कि इससे पहले दीपिका ने लाइव सेशन के दौरान ट्रोल करने वाले यूजर्स से कहा, 'कुछ तो शर्म करो तुम लोग'। लाइव के दौरान कुछ लोगों ने दीपिका के ससुरालवालों पर आरोप लगाया था कि वे एक्ट्रेस के साथ नौकरानी जैसा व्यवहार करते हैं और उनकी प्राइवेसी का भी ख्याल नहीं रखते हैं।

PunjabKesari
दीपिका ने संस्कारी बहू की तरह अपने परिवार पर आरोप लगाने वालों की क्लास लगाते हुए कहा कि वे घर और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करके गर्व महसूस करती हैं। दीपिका और शोएब टीवी इंडस्ट्री के चर्चित कपल हैं। दोनों की जोड़ी को लाेग खूब पसंद भी करते हैं। 

Related News